Friday 24 November 2017

एकाधिक समय फ्रेम एमटी 4 विदेशी मुद्रा


मल्टी टाइमफ्रेम संकेतक, मेरे चार्ट पर अलग-अलग समय-सीमाओं से संकेतक को प्लॉट करने की क्षमता चाहते हैं, लेकिन एमटी को इस क्षमता का निर्माण नहीं किया गया है। (क्या किसी भी चार्टिंग प्रोग्रामों को यह पता है कि यह मूल रूप से करते हैं) उदाहरण के तौर पर, यदि आप आईडब्ल्यूसीआर प्रणाली, अपने 5 मिनट में दैनिक आरएसआई को साजिश करने में सक्षम होने के लिए अच्छा होगा। चार्ट। जब मैंने डेली वोल्टीली ब्रेकआउट इंडिकेटर को एक साथ रखा, तो उस सॉर्टा ने मुझे जो करना चाहता था, उसमें इसे किसी भी समय सीमा (दैनिक या कम) में जोड़ने की अनुमति दी और देखें कि दैनिक ब्रेकआउट पॉइंट कहाँ होगा। समस्या यह थी कि यह केवल दैनिक मूल्य दिखा ही सीमित था। लगभग 2 हफ्ते पहले मैं इगोरैड प्राइस चैनल स्टॉप इंडिकेटर में आया था और मुझे ऐसा करना प्रतीत होता था जो मैं चाहता था (बहुविध समय सीमा के संबंध में)। मैं एक टेम्पलेट के रूप में मूल्य चैनल सूचक का उपयोग करने की कोशिश करना शुरू कर दिया, अन्य संकेतकों से कोड जोड़ने और इसे नए संरचना के भीतर काम करने के लिए tweaking, लेकिन वे काम करने के लिए कभी नहीं लग रहे थे (मैं अभी भी एक बहुत अच्छा सांकेतिक शब्दों में बोलना नहीं है।) तो कल रात मुझे एक सफलता थी: अगर मैं समझ नहीं सकता कि कैसे सही ढंग से अन्य संकेतकों से कोड जोड़ने के लिए, क्यों न सिर्फ उन्हें संदर्भ करें, उनके iName या iCustom के साथ तो, किया। और, यह महान काम करता है इन तरीकों को ध्यान में रखने के लिए यहां कुछ बातें हैं: 1) टाइमफ्रेम वह इनपुट है जिसका उपयोग आप डेटा को खींचने के लिए समय सीमा निर्दिष्ट करने के लिए करते हैं। 2) आपको मिनटों में टाइमफ्रेम सेट करना होगा (1,5,15,30,60,240,1440,10080,43200) 3) डिफ़ॉल्ट रूप से, टाइमफ़्रेम 0 पर सेट है, जिसका अर्थ है कि यह वर्तमान समय सीमा का उपयोग करेगा, यानी यह मूल सूचक के रूप में कार्य करेगा 4) यदि आप टाइमफ्रेम को 0 से ज्यादा किसी चीज़ पर सेट करते हैं, तो यह वर्तमान समय सीमा होना चाहिए। (दूसरे शब्दों में, एच 1 चार्ट पर एम 15 पर्स का इस्तेमाल न करें। मान सही नहीं होंगे। एम 15 चार्ट पर एच 1 पीसर ठीक से काम करता है। उदाहरण के लिए उपयोग करने के लिए Ive सेटअप 5 मल्टी-टाइमफ्रेम (एमटीएफ) संकेतक आप उन्हें खोल सकते हैं और एक टेम्पलेट के रूप में कोड का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप किसी मौजूदा सूचक एमटीएफ को बना सकें। कृपया अन्य संकेतकों के लिए पूछने के बाद मत पूछो, क्योंकि धागा जल्द ही एक बड़े में बदल जाएगा, कृपया प्रत्येक एमटी 4 सूचक के लिए ऐसा करें। यह वास्तव में, वास्तव में सरल है, और यदि आपको कोड के बारे में पता नहीं है, तो कॉडर्ड गुरुस एमटी 4 प्रोग्रामिंग गाइड पढ़ने में एक सप्ताह खर्च करें और आप इसे करने में सक्षम होंगे। अगर मेरे पास समय है, तो बीमार अधिक जोड़ते हैं। उम्मीद है कि दूसरों ने अपने एमटीएफ रूपांतरणों को धागा में जोड़ दिया होगा। मल्टी टाइमफ़्रेम सेट 1 में शामिल हैं: संलग्न चार्ट निम्न है: LimeGreen पीएसआर के साथ एम 5 चार्ट आपके महान विचार और सूचक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। अच्छा कार्य आदमी यह एमटीएफ का मेरा संस्करण है: आप कोड की लाइन लिखने के बिना अब iCustom का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको सूचक इनपुट विंडो में इच्छित पैरामीटर को भरने की आवश्यकता है। आप तैयार किए जाने वाले इनपुट विंडो में 4 सूचक नाम सेट कर सकते हैं आप iCustom (EX: 0 का अर्थ है कि पहली पंक्ति को देखने के लिए इसका मतलब है कि सूचक का रेखा (बफर) सेट कर सकते हैं 1 मतलब दूसरी पंक्ति आदि)। आप ड्राइंग आकृति शैली सेट कर सकते हैं (EX: 0 का अर्थ है ड्रालाइन .2 का अर्थ है ड्रैविस्टोग्राम आदि)। मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे.आपके महान विचार और सूचक के लिए बहुत धन्यवाद। अच्छा कार्य आदमी यह एमटीएफ का मेरा संस्करण है: आप कोड की लाइन लिखने के बिना अब iCustom का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको सूचक इनपुट विंडो में इच्छित पैरामीटर को भरने की आवश्यकता है। आप तैयार किए जाने वाले इनपुट विंडो में 4 सूचक नाम सेट कर सकते हैं आप iCustom (EX: 0 का अर्थ है कि पहली पंक्ति को देखने के लिए इसका मतलब है कि सूचक का रेखा (बफर) सेट कर सकते हैं 1 मतलब दूसरी पंक्ति आदि)। आप ड्राइंग आकृति शैली सेट कर सकते हैं (EX: 0 का अर्थ है ड्रालाइन .2 का अर्थ है ड्रैविस्टोग्राम आदि)। खुशी आपको इस विचार को पसंद आया। क्या आप एक साथ डाल सच में महान लगता है, भी। लेकिन, फाइल के बारे में क्या आप सोशल इटैस्ट धागा के बारे में बात कर रहे हैं जिसे आपने शुरू किया था, मैंने कल उस को डाउनलोड किया था, लेकिन इसके साथ खेलने का मौका मिला। आपके निर्देशों का इंतजार इसके अलावा, यह आसान iCustom सूचक एमटीएफ सक्षम है, या जहां आप अपने उपरोक्त पोस्ट में अलग कुछ के बारे में बात कर रहे हैं, उसे अपलोड करने में परेशानी हो रही है, मैं एक घंटे पहले कुछ भी अपलोड नहीं कर सकता और न ही पिछले संदेश से मेरे पुराने अनुलग्नक को भी हटा सकता है। 404 शैली त्रुटि। MT4 समय फ़्रेम को अनुकूलित करना यदि आप 3 मिनट, 8 घंटे, 12 घंटे, आदि जैसे एमटी 4 पर अजीब समय फ़्रेम चाहते हैं तो मुझे यह पता चल गया कि यह कैसे करना है। 1 घंटे के चार्ट पर, अपने lh पक्ष (या कंट एन) पर नेविगेटर पर जाएं quotationcriptsquot पर फिर quotperiod converter. quot, तब इनपुट पृष्ठ में quotextperiodmultiplierquot 12 में डाल दिया। तब ठीक है। फिर शीर्ष एलएच कोने-फाइल में जाएं, क्वाटप्नलाइन ऑफलाइनक्वॉट एम्प आप देखेंगे, उदाहरण के लिए, AUDUSDH12 इस amp पर क्लिक करें आपके पास एक AUDUSD 12 घंटा चार्ट है इसलिए, यदि आप एक 3 मिनट की चार्ट चाहते हैं, तो 1 मिनट amp पर जाएं, एक्सटिल्टिपिअर 3 में डाल दिया, एम्प इतना। यह सिर्फ समय सीमा आप कर रहे हैं का गुणा करता है। उपयोगी है, मैं दूसरे 1min से 3min के बारे में जानता था लेकिन यह नहीं पता था कि यह घंटे के लिए काम करता है। धन्यवाद, मेरे पास इसके लिए एक प्रयोग है आप इस पोस्ट को भी देख नहीं सकते हैं, क्योंकि आपने 2 साल पहले उस जानकारी को रखा था। लेकिन मैं इसकी सराहना करता हूं कि मुझे एक कदम छोड़ना होगा। (1) मैंने एक नया 1 मिनट का चार्ट खोला (2) quotescriptsquot और quotperiod कनवर्टरक्वाट सुविधा (3) के लिए बनाया गया जो बनाया गया था 3 मिनट के लिए किया गया था.सेटक्वाट और इसे सहेजा गया (इसे लोड करने की भी कोशिश की गई, लेकिन उसने मदद नहीं की) (4 ) मेरे नए 1 मिनट के चार्ट पर वापस चला गया और ऑफ़लाइनक्वॉट (5) को क्वाटेट करने के लिए ऊपरी एलएच कोने में गया था, लेकिन वहां कोई भी नहीं देखा जा सकता था एक 3 मिनट. सेटक्वाट या कुछ भी जो भी 3 मिनट का चार्ट प्रदान करता है तो मुझे पता नहीं है कि मैंने क्या गलत किया अगर कोई करता है, तो कृपया चरण 1 से लेकर 4 तक। मेरे लिए काम करना लग रहा था

No comments:

Post a Comment