Friday 17 November 2017

मार्टिन अलेक्ज़ांडर विदेशी मुद्रा


स्लिंगशॉट रणनीति - एक विदेशी मुद्रा ऑटो स्केल्पर टीम उत्पाद 2008, 2009 - सभी अधिकार सुरक्षित सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर दिखाए गए सभी परिणाम काल्पनिक, बैक-परीक्षण वाले परिणाम हैं। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट पर सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, व्यापार, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं, और किसी भी और सभी तरीकों से हानिकारक इस सूचना के विदेशी मुद्रा ऑटो-स्कैल्पर टीम और किसी भी अधिकृत वितरकों को पकड़ने के लिए सहमत हैं। इस वेबसाइट का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। लोगो और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं। विदेशी ऑटो-स्केलर (मार्टिन अलेक्जेंडर) की समीक्षा साइट पर जाएँ कुछ दिनों के बाद अलग-अलग सेटिंग्स को एक हफ्ते में बदलने का प्रयास करने के बाद भी एक व्यापार को कुछ भी नहीं बना सकते हैं यह मुझे लगता है कि एक व्यर्थ है मैंने Google को इस्तेमाल किया है और मदद की तलाश में मालिक को ई-मेल किया है और न ही मेरी मदद कर सकता है मुझे निर्माता से बिल्कुल भी प्रतिक्रिया नहीं मिली। खेद गैंग, किसी और को अलग-अलग परिणाम मिलते हैं मैं इसे रेटिंग कर रहा हूँ: भयानक - भयानक, बहुत खराब प्रदर्शन संभावित अनैतिक व्यवहार हालांकि मैं यह कहना चाहूंगा कि अनैतिक हिस्सा लागू नहीं है, जहां तक ​​मुझे पता है। 2012-08-21 नहीं रेटिंग की समीक्षा: खैर खान 20 अगस्त से 6 बजे ईएसटी के रूप में चल रहा है और अब यह 21 अगस्त को 5:48 अपराह्न रहा है। मुझे अभी तक एक व्यापार भी नहीं करना है। मैंने ईए को पीडीएफ के अनुसार निर्धारित किया है और सभी चार्ट के ऊपर बाईं ओर कोई त्रुटि संदेश नहीं दिखता है। मैंने बहुत सारे अनन्य कारणों को ध्यान में रखते हुए 5 हालांकि मैं इसे गॉगल कर दिया और पृष्ठ ने इसका कारण बताया क्योंकि मैंने परिवर्तन किए हैं और इसे पुन: आरम्भ करना होगा। docs. mql4constantsuninit कारण कोडों को शुरु करें - MQL4 प्रलेखन: मैंने जो एकमात्र विकल्प बनाया है, वह 2 प्रतिशत जोखिम के अनुसार मेरे जोखिम को 2 में सेट करना था। मदद के बारे में कोई भी विचार यदि हां, तो कृपया इस समीक्षा पृष्ठ से जुड़े मंचों के धागे में उन्हें पोस्ट करें। अद्यतन: ऑटो-स्कैल्पर ने पहले दिन 3 ट्रेड किए और फिर कभी काम नहीं किया (यहां हम सप्ताह बाद में हैं) क्या कहना। मैं एक नई कॉपी डाउनलोड करने का प्रयास कर रहा हूं और फिर से कोशिश करूँगा। 2009-07-13 कोई रेटिंग नहीं ईए के लिए, Im प्रभावित (अच्छी तरह से यह मुफ्त था जब मुझे मिल गया था)। मैं इसे अभी तक एक रेटिंग दे सकता हूं क्योंकि मैं इसे लाइव करने की कोशिश कर रहा हूं। Ive यह केवल 12 घंटे के लिए चल रहा था और इसके 2 जीतने के व्यापार और कोई हारे हुए नहीं जाहिर है इसके शुरुआती चरण लेकिन मैं एक बात को इंगित करना चाहता हूं और मुझे लगता है कि इसके बहुत लालची हैं Ive ने इसे एक व्यापार पर 67 pips (इक्विटी में 2k) प्राप्त किया और व्यापार बंद नहीं किया। इसके बाद, यह बाजार में अधिकतर लाभ वापस कर चुका है और अभी भी व्यापार में है। शुभता का यह एक डेमो खाता है क्योंकि मैं मिनटों में 2k सूखने को देखता हूं, जब मुझे बाहर निकलने का मौका मिला। 70 पीआईएस पर लाभ लेने के लिए इसका सेट इसलिए, नाम के बावजूद, यह एक स्कैपर नहीं है। Scalpers के साथ समस्या यह है कि वे केवल कुछ पिप्स लाभ के लिए लक्ष्य करते हैं, लेकिन इसे बनाने के लिए 50 pips तक जोखिम। वे सचमुच डॉलर व्यापार कर रहे हैं, जैसा कि कहा जाता है, सेंट बनाते हैं। यह एक अलग है यह मुनाफे को चलाने देता है और नुकसान कम करता है। EURUSD 1Hr चार्ट का उपयोग करना महत्वपूर्ण है मुझे लगता है कि 70 pips भी महत्वाकांक्षी हो सकता है जब मैं जीता हूं, मैं 70 पिप्स के पहले एक व्यापार को बंद कर दूँगा, अगर मैं कंप्यूटर पर आईएम हूं, यद्यपि यह एक ईए का उपयोग करने के प्रयोजन को हराने के लिए करता है I। मैं डेमो टेस्ट को अपडेट करूँगा जैसे मैं जाता हूं और यदि सब कुछ ठीक है तो परीक्षण के एक हफ्ते के बाद, मैं इसके साथ लाइव रहूंगा (आईएम बहुत अधीर)। इस साइट के मध्यस्थों के लिए 3 चीयर्स - वे विदेशी मुद्रा की कट गले की दुनिया में हमारी रक्षा करने में मदद कर रहे हैं क्या यह ई-ए संबंधित डीएलएल कॉल सक्रिय नहीं है यह आपके पीसी पर सब कुछ तक पूर्ण पहुँच देता है, और डाउनलोड की गई EX4 की त्वरित जांच से पता चलता है कि इसमें kernel. dll और wininet. dll कॉल हैं। सबसे खराब यह व्यक्तिगत जानकारी के लिए मेरा हो सकता है और इसे कुछ संग्रह साइट पर भेज सकता है। सबसे अच्छा इंटरनेट एक्सेस सिर्फ कुछ प्रकार की उपयोगकर्ता पंजीकरण सुविधा है एमटी 4 प्रयोक्ताओं को एहसास करना होगा कि ईएएस में डीएलएल को अनुमति देने के लिए पीसी मैलवेयर के लिए खुला रहता है, इसलिए उन्हें डेवलपर पर पूर्ण विश्वास होना चाहिए, या एमक्यू 4 स्रोत कोड तक पहुंच चाहिए। यह ईए फ्रीबाई है और इसे डाउनलोड करने के समय, जब मैंने अपने विक्रेता को कहा कि क्यों इसे मुफ्त में बेच रहे हैं तो उसने जवाब दिया कि वह अपने नाम के साथ ही अपने उत्पाद की अच्छी प्रतिष्ठा बनाना चाहते हैं, तो वह बिक्री शुरू कर देगी यह। मेरे वीपीएस पर 1 महीने का इस्तेमाल करने के बाद, मैं एक निष्कर्ष पर पहुंच गया कि यह ईए सभी को व्यापार करने के लिए नहीं है .. जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें अच्छी तरह से जानना चाहिए कि ईए विकसित करने के लिए वर्तमान समय में बहुत मुश्किल नहीं है। ईएएस जो हम हर दिन देख रहे हैं, Clickbank से बाहर आ रहे हैं, सिर्फ एक घोटाले का एक हिस्सा है .. उनमें से कई, कुछ मुफ्त ईए की मूल बातें हैं, जो कि विदेशी मुद्रा फ़ोरम वेबसाइट पर उपलब्ध हैं ... के साथ विकसित किया गया है। बस सिस्टम की प्रतिलिपि बनाएँ और उत्पाद को एक नया नाम और 99 या 14 9 आदि के मूल्य के साथ प्रस्तुत करें। बस इस युग में, जब हम में से ज्यादातर के लिए पैसा बन गया है, तो कुछ व्यक्ति अपने उत्पादों को क्यों नहीं दे रहे हैं? पैसा क्यों इस सामाजिक सेवा क्यों नहीं, कोई रास्ता नहीं है कि वे इतने दयालु हैं कि वे केवल अपने सिस्टम को मुफ्त देकर हमारी मदद करना चाहते हैं, जो उन्होंने कड़ी मेहनत के वर्षों (जैसा कि वे दावा करते हैं) खर्च किए हैं। इस सब के पीछे का तथ्य , विपणन है हां, इन सभी लोगों को वास्तव में सिर्फ विपणक हैं, और कुछ नहीं। उन्हें अपने (व्यापारियों) ईमेल आईडी की आवश्यकता होती है ताकि वे अपने खुद के Clickbank संबद्ध आईडी के साथ हर नई विदेशी मुद्रा प्रणाली की पेशकश कर सकें .. इस तरह, अगर यू सिर्फ उस नए उत्पाद की जांच करने के लिए लिंक पर क्लिक करें, और भविष्य में, यह (उसके फॉलो-अप ईमेल से प्रभावित होकर) उस उत्पादों की वेबसाइट पर सीधे जाकर, होवेवर, उस बाज़ारर को उस बॉक्स के लिए भुगतान किया जाएगा। उस वेबसाइट पर उस बाज़ार की संबद्ध लिंक का उपयोग करके पहली बार आपने उस वेबसाइट का दौरा किया..यह सब Clickbank और इसके कुकीज़ का जादू है सारांश यह है कि इस तरह के नि: शुल्क (और कई अन्य 99 रुपये और इतने सारे मूल्य) ईएएस आर सिर्फ एक अच्छा माध्यम है जो व्यापारियों को फँसाने और फिर विदेशी मुद्रा उत्पादों को बेचकर पैसा कमाते हैं। दरअसल, इस क्षेत्र में, मैं कहूंगा कि फेलिक्स बहुत ही कम लोगों में से एक है, जो अपने संबद्ध आईडी के साथ अन्य कंपनियों की पेशकश भेजने के लिए सदस्यों के अपने डाटाबेस का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वास्तव में, वह आसानी से इस बॉक्स को यह काम कर सकता है कि वह इस महान प्लेटफॉर्म (विदेशी मुद्रा सेना सेना) नि: शुल्क है, इसलिए कुछ हद तक उसे ऐसा करने का अधिकार है लेकिन वह कभी नहीं करता। और इसके लिए मैं खुश हूं और मेरी इच्छा है (और उनकी टीम के सभी) में अधिक पैसा बनाने के लिए ट्रेडिंग द्वारा आने वाले वर्षों, मार्केटिंग द्वारा नहीं मैंने अपने डेमो अकाउंट पर एक हफ्ते के लिए इस ईए का उपयोग किया है और सोमवार से शुक्रवार तक इसमें 16 ट्रेड किए गए जिनमें से केवल 2 लूज़र और 14 विजेता बने 741 पिप्स (जीत) 128 पिप्स (हार) बनाओ सुनिश्चित करें कि आप सही जीएमटॉफ़सेट सेट करते हैं, सबसे ज्यादा विशेष रूप से जोखिम स्तर, इसलिए क्या व्यापार सेटिंग निर्धारित करता है मार्टिंस यह एक अच्छा काम है धन्यवाद मैं 6 सप्ताह के लिए एक एमटी 4 डेमो अकाउंट पर इस रोबोट व्यापार को दे रहा हूं और हर व्यापार का लॉग रख रहा हूं। तीन हफ्तों के बाद, मैंने देखा कि रोबोट लगभग 70 लाभदायक था। चूंकि यह मेरे खुद की तुलना में बेहतर औसत था, इसलिए मैंने वही ट्रेड करना शुरू करना शुरू कर दिया, जो मेरे ओंडा अकाउंट पर रोबोट खरीदा जा रहा था। अभी तक, ऐसा करने के बाद, मैं 224 पिप्स उठ रहा हूं, और केवल एक ही खोने वाला व्यापार मेरी गलती थी क्योंकि मैं गलती से स्टॉप लॉस के बहुत कम में डाल दिया। रोबोट लेते हुए सभी ट्रेडों को मैंने ले लिया, क्योंकि वे रात के मध्य में अक्सर होते हैं अगर मैंने ऐसा किया था, तो मैं बहुत अधिक हो जाएगा। लेकिन मैं सिर्फ यह साझा करना चाहता था कि मेरा यह अच्छा परिणाम हो रहा है। मुझे नहीं पता कि मार्टिन अब इस प्रणाली के लिए चार्ज कर रहे हैं - जब मुझे रोबोट मिले तो मुफ्त में पेशकश की गई थी आईडी उसे इसके लिए कुछ भेजना चाहती है, हालांकि, क्योंकि उसने मुझे एक व्यापारी के रूप में बहुत मदद की है रोबोट के बाद मेरी भावनाओं को इससे बाहर रखने में मदद करता है बीटीडब्लू, रोबोट पर मेरा जोखिम स्तर 4 पर सेट है। उम्मीद है कि यह उपयोगी है यहां 21 दिनों के बाद मेरे परिणाम हैं यह 3,000 डेमो खाते और 5 दिनों के जोखिम स्तर के साथ विदेशी मुद्रा एमटी 4 पर किया गया था। दिन 1 व्यापार 1: 70 पीिप्स व्यापार 2: 70 पीिप्स दिन 2 व्यापार 3: -96 पीिप्स दिन 3 व्यापार 4: 70 पीिप्स दिन 4 व्यापार 5: 55 पिप्स दिन 5 व्यापार 6: 70 पिप्स व्यापार 7: 21 पिप्स व्यापार 8: 70 pips व्यापार 9: 14 pips दिन 8 व्यापार 10: 70 pips व्यापार 11: 70 pips दिन 9 व्यापार 12: -96 pips दिन 12 व्यापार 13: 70 पिप्स व्यापार 14: 70 पिप्स व्यापार 15: 70 पीिप्स दिन 14 व्यापार 16: -96 पिप्स दिन 15 व्यापार 17: 43 पीपस दिन 18 व्यापार 18: 26 पिप्स व्यापार 19: 70 पिप्स व्यापार 20: -47 pips दिन 19 व्यापार 21: 70 पिप्स व्यापार 22: 70 पीिप्स व्यापार 23: 31 पीिप्स दिन 20 व्यापार 24: 70 पीिप्स व्यापार 25: 70 पीएएस व्यापार 26: 31 पीिप्स दिन 21 व्यापार 27: -96 पीएएस व्यापार 28: -96 पीिप्स व्यापार 29: 70 पीप व्यापार 30: 9 पिप्स विन लॉस अनुपात: 80 कुल खाता लाभ: 27.43 मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: 5 सितारा रेटिंग हटाए गए डेमो और लाइव ट्रेडिंग के बीच मतभेदों के कारण, सशक्त सकारात्मक रेटिंग केवल लाइव ट्रेडिंग के लिए ही छोड़े जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment