Sunday 10 December 2017

रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 - व्यावसायिक अचल संपत्ति


ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 व्यावसायिक 8211 मुफ़्त हैलो यह रोबोट डेमो या लाइव अकाउंट असली खाते में 10 दिन के बाद दिवालिया होने के बाद 1,000 दिनों के साथ काम नहीं कर रहा है ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 पेशेवर मेरे डेमो MT4 खाते पर अच्छी तरह से काम कर रहा है। मैंने ईए पर सेटिंग्स को नहीं बदला है, इसलिए यह सेटिंग्स का उपयोग कर व्यापार कर रहा है- है मैं GBPUSD 1M चार्ट का उपयोग कर रहा हूँ एमटी 4 डेमो अकाउंट एक 10,000 खाता है। ईए 90 मिनट के लिए चल रहा है। मेरा एमटी 4 ब्रोकर समय जीएमटी 0 है और मैंने 17:50 जीएमटी में ईए शुरू किया और अब यह 1 9: 20 जीएमटी है। मुझे यह ईए अब तक पसंद है। मैं व्यापार के लिए संभावित नियमों की पुष्टि करने के लिए लिख रहा हूँ क्या मैं इस व्यापार को हर समय बताना है क्या केवल कुछ घंटों के लिए मुझे इस व्यापार को देना चाहिए? मैं इसे उच्च प्रभाव जीबीपी और यूएसडी समाचार घटनाओं के दौरान बंद कर देना चाहिए एक बार जब मैं इस ईए को मेरे लाइव एमटी 4 खाते को 10,000 से जोड़ता हूं तो यह उसी के रूप में व्यापार करेगा मेरे डेमो अकाउंट पर होता है (मैं पूछता हूं क्योंकि मैंने किसी अन्य वेबसाइट पर शिकायत की है कि कोई व्यक्ति ईए के साथ लाइव हो गया है और उसने अपने 80 खाते में से 8211 को नष्ट कर दिया था I8217t कैसे समझ गया लेकिन I8217d पूछने पर सोचा) टिप्पणी नेविगेशन एक उत्तर छोड़ दो रद्द उत्तर हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में मिला है एक विदेशी मुद्रा रोबोट (उर्फ विशेषज्ञ सलाहकार) एक सॉफ्टवेयर है जो आपके लिए विदेशी मुद्रा प्रणाली का कारोबार करता है वे आपके विदेशी मुद्रा टर्मिनल के भीतर चलते हैं और आपके द्वारा चुने गए किसी भी मुद्रा से संलग्न हो सकते हैं। उन्नत गणना का उपयोग करके वे विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार खोलते हैं और प्रबंधित करते हैं हर ईए अलग है सर्वोत्तम परिणामों के लिए एक ही समय में एक से अधिक का उपयोग करें कोई अनुभव की आवश्यकता नहीं है और सेटअप सरल है। विदेशी मुद्रा रोबोट का इस्तेमाल करना आपके व्यापार को तुरंत सुधारने का एकमात्र तरीका है। एक विशेषज्ञ सलाहकार के साथ आप तुरंत अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना एक कार्य प्रणाली का कारोबार शुरू कर सकते हैं। कठिन गणना और सुरक्षित धन प्रबंधन आपके लिए संभाला जाता है। वे कभी भी सोए नहीं और प्रति दिन 24 घंटे 5 दिन एक सप्ताह के लिए देख सकते हैं। और एक ही समय में कई जोड़े को कवर करने का एकमात्र तरीका है। हर विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से स्वचालित है और किसी भी चार्ट पर हावी करने के लिए सुविधाओं के साथ भरी हुई है। हम सब कुछ कोडित करते हैं लेकिन हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में रसोईघर सिंक करते हैं। स्वत: हाथ मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार हाँ उचित धन प्रबंधन चेक करें। बंद प्रबंधन और स्वचालित लाभ लेना आप शर्त लगा सकते हैं प्रत्येक विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए अनुकूलित है। और वे सूक्ष्म, मिनी और मानक बहुत से व्यापार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment