Monday 25 December 2017

मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा


मैक्सट्रैडिंग सिस्टम की समीक्षा साइट की शुभकामनाएं ग्रीटिंग्स, सभी, 04FEB2016 यह लिख कर, मैं एक कुशल व्यापारी होने का दावा नहीं कर रहा हूं बल्कि प्रगति पर काम करता हूं। मैंने 8 साल पहले एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में एक नए कैरियर में खुद को प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया था, मैं करीब 2 साल पहले प्रशिक्षण देने के लिए मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में शामिल हुआ था। मैंने कई अन्य तरीकों पर डॉलर के हजारों डॉलर खर्च किए हैं, लेकिन आज तक मैंने सबसे अच्छा पैसा निवेश किया है, जब मैंने अपने प्रीमेर पाठ्यक्रम (उस समय 200) में मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में नामांकित किया था। पहले मुठभेड़ में, मुझे लगा कि अधिकतम कर्मचारी अखंडता के पुरुष थे, लेकिन मैं इसे साबित करने के लिए बहुत से उद्यम करने के लिए अनिच्छुक था। सौभाग्य से, वे अपने सिस्टम को चरणों या चरणों में पढ़ाते हैं। सबसे पहला उनका प्राइमर कोर्स है इसकी कम लागत के कारण, मैंने भर्ती के लिए नामांकन का निर्णय लिया। यह निर्णय मैंने अपने नए करियर के बारे में सबसे अच्छा किया है, क्योंकि यह मेरे लिए दो महत्वपूर्ण चीजें साबित हुआ: 1 वे सीधे सीधा शूट करते हैं मेरी राय में, अधिकतम MAXIMUM ईमानदारी का उल्लेख करना चाहिए, हालांकि, उनके दिमाग में, यह नहीं है। 2 उनके नियम-आधारित पद्धतियां काम करती हैं, और असाधारण अच्छी तरह से काम करती हैं। तब से, मैंने तीन अन्य मैक्स पाठ्यक्रम खरीदे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, मैंने सफलता के लिए जरूरी हद तक व्यापार का अध्ययन और अभ्यास नहीं किया। सफल होने के लिए, छात्र को सिद्धांतों का अध्ययन करने और नियमों का अभ्यास करने के कार्य को अवश्य करना चाहिए ताकि अवचेतन दिमाग को उन्हें प्रतिवर्तित क्रियाओं के रूप में दर्ज किया गया हो जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई मुफ्त भोजन नहीं है यदि आप इस कैरियर में सीखने और कुशल बनने के लिए समय और प्रयास का त्याग करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कृपया अपने आप को न करें और उन्हें नामांकन न करके एक एहसान करें। ध्यान केंद्रित प्रशिक्षण और अभ्यास मेरे मन में एक स्विच बदल दिया है तीन हफ्ते पहले, मैं अंततः उस बिंदु पर पहुंचा, जहां मैं एक विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में अमेरिकी डॉलर (फिर से) को तैयार था (मैंने 4 अन्य बड़े खातों को शून्य के स्तर पर बंद कर दिया है (शून्य के पास)। मेरी ट्यूशन के भाग के रूप में :) हालांकि, मनोवैज्ञानिक पहलुओं जो खोने, भय, भय और अति-व्यापार के भय से जुड़े भावनाओं को पैदा करते हैं, मेरे हालिया फॉरेक्स ट्रेडिंग अनुभव के कुछ हफ्तों में निपटने में बहुत मुश्किल हो गई है: सप्ताह 2: (दूसरा सप्ताह 2016 की) मैं सप्ताह में 2 पर मेरी जमा राशि में 20 खो दिया क्योंकि मैं जो कुछ मैंने सीखा था उसका अनुसरण करने में असफल रहा और भावनाओं के कारण अभ्यास किया। इसके अलावा, मुझे एक बंदूकधारी की तरह अधिक कारोबार करना था, जो कुछ भी चले गए थे, और इस प्रक्रिया में मेरी इक्विटी की हत्या कर रहा था। सप्ताह 3: मैंने सप्ताह 2 के नुकसान और एक अतिरिक्त 1 9 लाभ वापस बनाया। 2 सप्ताह के एकल खोने का दिन 1 से कम था (फिर से, नियमों का पालन न करने के कारण) सप्ताह 4: मेरे खाते की शेष राशि में गिरावट 5 (बंदूकधारक फिर से दिखाया गया) सप्ताह 5: सप्ताह में एक और दिन जाने के लिए 5, वर्तमान सप्ताह में, मेरी इक्विटी सप्ताह के हिसाब से 29 हो गई है। अभी तक, मुझे एक हफ्ते से हरा और कुल 5 खोने वाले दिनों में और अधिक सफल होना शुरू हो गया है बंदूकधारक (व्यापार, भय और लालच पर) के खिलाफ की रक्षा करना मैंने जीत हासिल की है और कुछ लड़ाई खो दी है और आगे की आर्थिक रूप से आगे हूं लेकिन युद्ध के परिणाम अगले साल के बारे में इस साल निर्धारित किए जाएंगे :) मेरा खोया दिन ज्यादातर नियमों के मुकाबले भावनाओं पर व्यापार करने से ज्यादा होता है, सैकड़ों लाभ-डॉलर प्रक्रिया में है। मनोवैज्ञानिक पहलू मेरे लिए प्रमुख समस्या रही हैं जैसा कि मैं इस आगे बढ़ने पर काबू पाने में सक्षम हूं, मैं बहुत चिकनी इक्विटी वक्र का आनंद लेगा। अभी तक, वक्र बल्कि तड़का हुआ है लेकिन एक अच्छा ऊपर की प्रवृत्ति को दर्शाता है और, नहीं, मैं मैक्स और मैक्स कर्मियों के लिए काम नहीं कर रहा हूं, मैंने मुझे जो लिखा है उसके लिए कोई विचार नहीं दिया है (याद रखना अधिकतम मैक्सिमेटिफ़िटी)। यदि आप पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और काम करने को तैयार हैं, और आपको लगता है कि इसे साल लग सकते हैं, जैसे कि किसी अन्य नए कैरियर उद्यम में कुशल बनना, मुझे अधिकतम-प्राइमर कोर्स की सलाह देने पर विश्वास है अधिकतम व्यापार पद्धति औसत बुद्धिमत्ता को देखते हुए, यह आपके लिए काम करेगा यदि आप प्रतिबद्ध हैं और काम करते हैं। मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में अक्तूबर 2005 की स्थिति: मेरे साथ मैक्स प्रणाली का व्यापार। 1,995 पोस्ट अधिकतम 10 पाठ्यक्रम 40 नए छात्रों के साथ चल रहे हैं और लगभग 20 लोग जो एक वापसी के लिए लौट आए हैं मुझे सितंबर के पाठ्यक्रम के बारे में कई पीएम मिल गए हैं ताकि कार्यक्रम जल्द ही पोस्ट किया जाएगा और रजिस्टर करने के लिए काफी समय है। पाठ्यक्रम में 7 सत्रों में प्रशिक्षण के 8 घंटे और प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र के लिए होमवर्क भी शामिल है। एक Google समूह और अधिकतम सिस्टम फोरम के माध्यम से समर्थन है एमटी 4 के लिए मैक्स सिस्टम संकेतक और टेम्पलेट विद्यार्थियों की निरंतर समीक्षा के लिए प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र के साथ-साथ वीडियो उपलब्ध कराए जाते हैं। प्रदान की गई प्रशिक्षण और सहायता की मात्रा पाठ्यक्रम की लागत को बहुत ही उचित बनाता है। हजारों डॉलर में लागत इस तरह से (या कम) अन्य पाठ्यक्रम, सैकड़ों मैक्स प्रणाली प्रशिक्षण नहीं होगा जिस तरह से आप विदेशी मुद्रा व्यापार को हमेशा के लिए प्रधानमंत्री को देखते हैं, यदि आपके पास इस पाठ्यक्रम के बारे में प्रश्न हैं तो अक्टूबर 2005 में शामिल है स्थिति: अधिकतम सिस्टम के साथ व्यापार करें मुझे। 1,995 डाक मुझे एक प्रधान मंत्री ने पूछा कि मैं विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के अन्य तरीकों के लिए मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम को क्यों पसंद करता हूं। अच्छा सवाल है क्योंकि मैंने खुले तौर पर अपने अनुभवों को तकनीकी रूप से आधारित विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों का उपयोग करते हुए लिखा है जो जीतने के परिणाम पेश करते हैं। मेरे लिए सबसे अच्छा गुच्छा फ़ोज़ी विधि था और वर्तमान में एक एफएफ सदस्य है जो 4 घंटे के फ़ोज़ी के साथ अपनी सफलता पोस्ट कर रहा है। राय की राय कि मूल quotFozzyquot अभी भी चुपचाप ऑस्ट्रेलिया में कहीं इस पद्धति का व्यापार है। यॉट मैटक्वाट पर शुभकामनाएँ लेकिन मैं एक ऐसी प्रणाली चाहूंगी जो मुझे दिन-व्यापारी के रूप में अधिक सक्रिय होने की इजाजत दे। कोबरा और उनकी टीमों THV सिस्टम उन लोगों के लिए अच्छा है जो एम 1 और एम 5 चार्ट को 10 से 30 पिप्स के फायदों के लिए सहज बनाती हैं। यह पद्धति वास्तव में मेरे व्यापारिक व्यक्तित्व और शैली को फिट नहीं करती है (हालांकि एच 1 एच पर एचएचवी उत्पादक उत्पादक था)। जब मैंने नवंबर 2008 में देर से डॉ। जिम प्रिट के साथ मैक्स कोर्स लिया, मुझे विश्वास था कि मैं जो पाया था वह मुझे मिला। अभ्यास, व्यापार और अधिक सीखने के कई महीनों ने मुझे आश्वस्त किया कि मेरे लिए सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली मेरे लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से मेरे लिए मैं अधिकतम व्यापार एम 15 को पसंद करता हूं, और ट्रेडों जो 300 पिप्स का उत्पादन करते हैं, एक सामान्य दैनिक अवसर है। कुछ बहुत ही अनुभवी और सहयोगी मैक्स व्यापारियों ने एम 5 काम किया है और ट्रेड किए हैं जो 1200 पिप्स का उत्पादन करते हैं। अपने स्वयं के कोट को उद्धृत करने के लिए मई में जब जिम का निधन हो गया, तो फ्रांस के यूसुबियो नेंनी को मैक्स सिस्टम को पढ़ाने का मौका दिया गया, क्योंकि हमें अधिकतम व्यापारियों और अच्छे शिक्षकों को पूरा किया गया। नए मैक्स कोर्स की प्रतिक्रिया भारी रही है सितंबर के पाठ्यक्रम अनुसूची पोस्ट की गई है और नामांकन शुरू हो गया है। और भविष्य में देखेंगे कि मैक्स प्रणाली को व्यापारियों और अनुभवी दिग्गजों की शुरुआत के लिए सिखाया जा रहा है क्योंकि हम अपने शिक्षण कार्यक्रम का विस्तार करते हैं। मेरे उद्धरण मैक्स कहानी अक्टूबर 2005 की स्थिति में शामिल: मेरे साथ अधिकतम सिस्टम व्यापार करें 1,995 डाक Ive इस हफ्ते कई पीएम था मुझे अधिकतम सिस्टम और सितंबर में शुरू वर्गों के बारे में पूछ रहा है: तो Ive सवाल bundled और एक सीधे आगे और सीधे तरीके से जवाब देंगे कोई भी व्यापारी जो पाठ्यक्रम लेता है, उन पर लागू होता है- स्वयं और काम करता है, इससे पैसा कम होता है आपके ऊपर कितना है: खाता आकार, जोखिम सहिष्णुता, कारोबारी घंटे खर्च, बाजार में धैर्य, अनुशासित व्यापारिक आदतों, धन प्रबंधन। ये सभी कारकों का निर्धारण कर रहे हैं यह आप पर निर्भर करता है। यह एक नौकरी का काम है, इसका शौक नहीं है, जब तक आप यह नहीं चाहते हैं कि वास्तव में पैसे कमाने की परवाह न करें। लगभग सभी व्यवसायों और प्रयासों में सच्चाई है। आप जो भी डालते हैं उसके अनुसार आप बाहर ले जाते हैं। सरल वास्तव में लोगों ने उन नंबरों पर सवाल उठाया है जो मैंने पोस्ट किए हैं। वे असली हैं यदि एक व्यापारी MAX कोर्स लेता है, होमवर्क करता है, जो वे सीखते हैं, MAX फ़ोरम के माध्यम से अधिकतम समुदाय के साथ संपर्क करता है और व्यापार के लिए अनुशासित दृष्टिकोण लेता है, वे सफल और लाभदायक होंगे पिछले पैराग्राफ से समान सिद्धांत लागू होता है। प्रत्येक पाठ्यक्रम में सात सबक होते हैं जिनमें वेबिनार प्रारूप में लगभग 10 घंटे जीवित अनुदेश शामिल होते हैं। सभी सत्रों को एक जीवित सबक याद किया जाता है, वीडियो देखें और पकड़ो (वीडियो हमेशा के लिए हैं)। होमवर्क करो, एक आंख मारना समूह समुदाय में ग्रेडिंग के लिए सबमिट करें और देखें कि कक्षा में हर कोई क्या कर रहा है क्योंकि सभी होमवर्क पोस्ट किए जाते हैं अपने (और अन्य) गलतियों से जानें सभी लोगों के लिए एक प्रश्न प्राप्त करने के लिए प्रश्न पूछें और समुदाय में पढ़ें। आपको बाध्य नहीं किया जाएगा आपको निर्देश दिए जाएंगे अधिकतम नियमों का पालन करें और सफल हों नियमों को तोड़ो, सिस्टम को संशोधित करने की कोशिश करें क्योंकि आपको लगता है कि आप जितना जानते हैं, अधीर रहें, अनुशासनहीन रहें, अपने व्यापार से लापरवाही न करें। और विफल फिर से ऊपर देखें तो बिल्कुल ठीक। काम करने की सुविधा देता है यह निश्चित रूप से जिस तरह से मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम को विपणन और सिखाया जा रहा है, उससे असहमत होने का आपका अधिकार है लेकिन मुझे लगता है कि आप सोचने या कहने में अनुचित हैं कि हममें से कोई भी वर्तमान में अधिकतम प्रशिक्षण के साथ काम कर रहा है। दूसरों की शोषण करने के लिए जिम प्रुएट की मौत का उपयोग करते हुए, उद्धारवानों की तरह, जिन लोगों को अधिकतम के रूप में Jims विरासत मिली, मुझे विश्वास है, उस आरोप से अपमानित किया जाएगा। और आपके पास केवल कुछ तथ्य हैं हां, जिम के पास उनकी हक़ीक़त थी, जो कि अधिकांश भाग के लिए उनके प्रयासों के लिए भुगतान नहीं किया गया था या क्षतिपूर्ति के माध्यम से बहुत कम प्राप्त किया था। ये लोग जिम के साथ काम करते थे क्योंकि वे लंबे समय से उनके साथ व्यक्तिगत संबंध रखते थे और लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार को सफलतापूर्वक और लाभप्रद रूप से सीखने में मदद करने के अपने प्रयासों का समर्थन करते थे। जैसा कि आपके प्रधान मंत्री (प्रधान मंत्री द्वारा निजी संदेश का अर्थ है) में आपको समझाया गया है, मैक्स को सिखाया जाना जारी रखने का एकमात्र तरीका लोगों को अधिक व्यवसाय जैसी फैशन में शामिल करना था। इसका मतलब यह है कि मूल्य में वृद्धि की आवश्यकता होगी, जो इसे (हालांकि दस गुना नहीं) है। इसके अतिरिक्त, हम ऐसा पाठ्यक्रम कर रहे हैं जो जिम नहीं था, जिनमें मैक ग्रैजुएट के लिए एक निजी फ़ोरम भी शामिल है। इन सभी नई चीजों को समर्थन करने के लिए समय और धन की आवश्यकता होती है, लेकिन उन्होंने उन लोगों की मदद करने और समर्थन करने के लिए जगह दी है जो जीवन के लिए अधिकतम व्यापारिक बनना चाहते हैं। हममें से कोई भी जो वर्तमान में अधिकतम प्रशिक्षण में शामिल नहीं है (चार हैं) हमारे काम के लिए पर्याप्त मुआवजा प्राप्त करते हैं निजी तौर पर मुझे अपने निजी व्यापार कार्यक्रम से समय लेना पड़ता है, लेकिन इसमें शामिल होने में मेरी भागीदारी को प्रेरित किया गया है क्योंकि मुझे पता है कि जितना संभव हो उतना लोगों को अधिकतम जानने की ज़रूरत है। और मेरा मानना ​​है कि इसका सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जिसे एक व्यापारी का उपयोग किया जा सकता है। मैं नहीं हूँ, न ही मैं भी एक अधिकतम प्रशिक्षक के रूप में अमीर हो जाएगा अगर इसका सबका मतलब है कि मैं आपकी राय में और दूसरों की राय में जिम का अपमान करता हूं, तो ऐसा ही होना चाहिए। जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैक्स उनकी मृत्यु के बाद भी जारी नहीं होता था, जो लोग आगे बढ़ने और अपनी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं थे, जो हम मानते हैं कि यह एकमात्र उचित तरीका संभव है। मैंने एक ईमेल में आपको जो कुछ कहा है, उसके बारे में मैंने थोड़ा सोचा था, जिम के बारे में अपने प्रशिक्षण को एक शौक के रूप में इस्तेमाल किया और यही वजह है कि उन्होंने ज्यादा चार्ज नहीं किया। खैर, कुछ शोध करने के बाद ऐसा लगता है कि आप थोड़ा गलत हैं उनका दर्शन संभावित व्यापारियों को प्रशिक्षण दे रहा था, जो पाठ्यक्रम पर हजारों खर्च नहीं कर सके। आप कहते हैं कि जिम के रूप में आप अब दस गुना ज्यादा शुल्क लेते हैं क्योंकि आप में से कुछ पाठ्यक्रम पढ़ रहे हैं। लेकिन जिम के पास अपने सहाय्यक थे, जैसा कि आप जानते हैं। नीचे की रेखा यह है कि किसी से बना होने के लिए हमेशा पैसा होता है

No comments:

Post a Comment