Wednesday 13 December 2017

चुंबन एफएक्स विदेशी मुद्रा व्यापार


पिछला प्रदर्शन समान भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं देता है। हम इस साइट पर किसी भी तरह के स्टॉक, ऑप्शंस या कमोडिटीज का प्रचार नहीं करते हैं। किक्सफिक्स सिस्टम 169 मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम सिग्नल बनाता है, और यह निवेश सलाह नहीं है और न ही इस तरह के रूप में इसका अर्थ लगाया जाना चाहिए। इस वेब साइट पर प्रकाशित निष्पादन परिणाम, किक्सएफएक्स सिस्टम ट्रेडिंग सिग्नल के कम्प्यूटरीकृत बैकस्टेस्टिंग द्वारा उत्पन्न होते हैं, और इसलिए प्रकृति में काल्पनिक हैं और वास्तविक खातों में व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। हमें किसी भी कंपनी से कोई मुआवजा नहीं मिला है, जिसकी स्टॉक इस साइट पर दिखाई देती है, हमारे चर्चा मंचों में या हमारे न्यूज़लेटर्स में। हानि व्यापारिक स्टॉक, विकल्प और वायदा का बहुत जोखिम है। आपको स्टॉक, ऑप्शंस, एंड वायदास के व्यापार के लिए अपनी उपयुक्तता निर्धारित करने की आवश्यकता है। ट्रेडों पर अल्पावधि लाभ या हानियों के लिए कर परिणाम हो सकते हैं। हानि व्यापारिक वस्तुओं या वायदा का जोखिम पर्याप्त हो सकता है। किसी भी संभावित पुरस्कार के अलावा कमोडिटी ट्रेडिंग में बड़े संभावित जोखिम हैं वायदा या वस्तु बाजारों में निवेश करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो कोई मांग है और न ही कमोडिटी हितों को खरीदने या बेचने की पेशकश है। किसी भी रोक-हानि या रोक-सीमा के आदेश का उपयोग या नियुक्ति आपके नुकसान को सीमित नहीं कर सकती है और आप जोखिम पर अपनी इच्छित राशि से अधिक खो सकते हैं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ Don8217t व्यापार आप कर सकते हैं 8217t खोने के लिए जोखिम। यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें एसईएल फ्यूचर्स, स्टॉक या ऑप्शंस पर एक ही प्रस्ताव है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 8211 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणाम कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता, या इस साइट, समर्थन और पाठ के भीतर उन लोगों के साथ मिलकर उन लाभों या हानियों को प्राप्त करने के लिए संभव है। हमारे पाठ्यक्रम (एस), उत्पादों और सेवाओं को केवल एड्स सीखने के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए और असली पैसे का निवेश करने के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। यदि आप असली पैसे का निवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो सभी ट्रेडिंग निर्णय खुद ही होना चाहिए आप के मेटाट्रेडर 16 9 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ विदेशी मुद्रा या फ्यूचर्स व्यापार करते समय KissFx System 16 9 आपके प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए सटीक संकेतक का एक सेट है। ये संकेतक एक सरल और प्रभावी रणनीति प्रदान करते हैं जो आपको एक स्पष्ट लाभ प्रदान करते हैं। बाजार की प्रतिक्रियाओं को समझना और पूर्वानुमान करना आसान हो जाता है जब आप मेटाट्रेडर 16 9 पर KissFx सिस्टम 169 पर व्यापार करते हैं, तो बेहतर निर्णय लें। विदेशी मुद्रा चुंबन प्रणाली के बारे में मेरे पिछले पोस्ट के लिए अनुवर्ती कार्रवाई के रूप में, मैं सिस्टम के साथ अपने अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा समुदाय को अद्यतन करना चाहता हूं और मेरे अंतिम मूल्यांकन। हालांकि सिस्टम अंततः विज्ञापित के रूप में ठीक तरह से प्रदर्शन करता है और बकाया समर्थन के साथ आता है, सबसे नीचे की रेखा यह है कि मुझे किताब से बिल्कुल अलग-अलग 2 अलग-अलग जोड़े पर एक मार्जिन कॉल मिला। सिस्टम अनिवार्य रूप से बड़े और बड़े ट्रेडों (मार्टिंगेल फ़ैशन में) लेता है, पूर्वनिर्धारित स्तरों (यानी 40, 50, 70 pips) में वर्गों 2, 4, 8, 16, आदि में कुल 10 स्तरों तक कारोबार खोलना - या 512, उम्मीद है कि बाजार अंततः एक लाभ में आपको वापस लौटा देगा। हालांकि, बाजार में आमतौर पर इसकी वृद्धि या गिरावट के दौरान किसी बिंदु पर स्तर की मात्रा में वापसी होती है, यह जरूरी नहीं है कि आप हमेशा अपने लाभ के स्तर को वापस ले जाएं, इसलिए आपके ट्रेडों की शुरुआत के आधार पर, यह (और मेरे मामले में) मेरे लाभ लाभ स्तर (एक मामले में 2 पिप्स द्वारा लापता) के बीच में ठीक ऊपर और नीचे पैटर्न सही है और जब तक आप 10 तक नहीं रह जाते हैं। और फिर जब आप इस शीर्ष पर फेंक देते हैं जो हमने जेपीवाई में देखा है , सीएफ़एफ़, और यूरो, आपके पास एक बहुत ही अस्थिर मिश्रण है जो तेजी से मुसीबत लाता है एक समस्या यह भी है कि आप एक बार 10 बार पहुंचने के बाद सामना करेंगे, क्योंकि अब और ट्रेडों को नहीं खोला जाएगा और अगर कीमत आपके ग्रिड से बाहर निकलती रहती है तो आप समुद्र में फंसे रहेंगे। सभी जबकि एक spiraling और बढ़ती आकर्षित नीचे में अधिक से अधिक जा रहा है बेशक, कुछ लोग कहेंगे कि आप उस बिंदु पर आपके द्वारा खोले गए लॉट के सही मात्रा में एक विरोध व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं, इस प्रकार आपकी स्थिति को हेजिंग और फ्रीज कर सकते हैं। लेकिन फिर आप बस वहां बैठकर इंतजार करें जब तक कि आपके ग्रिड में वापस नहीं आ जाए, यह सप्ताह, महीनों या वर्षों तक ले सकता है। और भले ही वह आपके ग्रिड पर वापस आ गया हो, तो फिर, जब आप ग्रिड पर वापस आ जाए तो हेज को छोड़ दें, ऐसा लगता है कि यह काम करेगा, लेकिन यह सब आसान नहीं है और आप अपने हेज ट्रेड के फैलाव पर भी बदलाव का एक बड़ा हिस्सा खो देंगे, क्योंकि यह बहुत बड़ा होगा। और वैसे, यह अंतिम व्यापार - 512 पर - एक कट्टरपंथी है, जिससे हर टिकटिक के साथ आपकी इक्विटी में बड़े पैमाने पर आंदोलन हो। जब मैंने कई महीनों के लिए कुछ अच्छा और स्थिर लाभ कमाया था, अंत में, कार्यक्रम ने मेरे खाते को मिटा दिया, जो मेरे लिए शुक्र है, एक छोटा परीक्षक खाता था। जैसा कि मैंने देखा है, इससे पहले कि आप किसी भी जोड़ी में कारोबार कर रहे हैं, उसके पहले सिर्फ एक मामला आपके खिलाफ सभी 10 स्तरों को चलाता है और आपके सभी लाभों को मारता है और इसके साथ आपकी इक्विटी लेता है। और इसका सबसे खराब हिस्सा यह है कि जब आप ऐसा कर रहे हों, तब आप कुछ भी करने के लिए पूरी तरह से बेवजह महसूस करेंगे - अपने सभी पदों को बंद करने और पहाड़ियों के लिए चलने के अलावा - पहले किस प्रकार एक प्रणाली को व्यापार में लाने की पूरी स्थिति को समाप्त कर देता है जगह (यदि आप अपने सिस्टम का पालन करने के लिए नहीं जा रहे हैं), क्योंकि फिर से, यह बिल्कुल विज्ञापित के रूप में ट्रेड करता है। बस पता है कि इससे पहले कि आप इस ईए व्यापार में शामिल हो रहे हैं यह सब क्या कह रहा है, मुझे अब भी सचमुच विश्वास है कि यह ईए आपको एक टन का पैसा बना सकता है यदि आप इसे अधिकतम करने के लिए लाभ लेते हैं और इसे सभी या कुछ प्रस्ताव के रूप में मानते हैं दूसरे शब्दों में, आपके खाते में एक निर्धारित राशि है कि आप पूरी तरह से बाहर फेंकने के लिए तैयार हैं, इसे अधिकतम करने का लाभ उठाएं, ईए रिप करें और हर सप्ताह लाभ कमाएं। मेरे डेमो के आधार पर, मैं हर 1-2 सप्ताह में अपने खाते को दोहरी कर रहा था, लेकिन तब मैंने इसे हर बार अक्सर बाहर निकाला। लेकिन दुगने वालों को झटका बहिष्कारों के मुकाबले बहुत अधिक गिरावट आई थी। यदि आप इसे संभाल सकते हैं, तो आप चुंबन-ईए के साथ बहुत पैसा कमा सकते हैं। उदाहरण के लिए एक विकल्प खरीदने से वास्तव में कोई भिन्न नहीं है, यह जानकर कि आपका निवेश क्या है और आप या तो आप पैसे कमा सकते हैं या आप अपने विकल्प की लागत खो देते हैं। और फिर आप जितनी बार चाहें दोहराते हैं। मेरे लिए, मैं नहीं जानता कि क्या मैं इसे अभी तक तैयार करने के लिए तैयार हूं। और अंतिम विश्लेषण में, मैं अभी भी सिस्टम को रेटिंग से बचना चाहूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यदि आप छोटे से बहुत सारे व्यापार कर रहे हैं तो यह बेकार है, लेकिन बहुत अधिक लाभ उठाने और उच्च जोखिम वाले बड़े पैमाने पर वास्तव में आश्चर्यजनक है। इस साल अक्टूबर में मैंने विदेशी मुद्रा-कस्विं वर् II को वापस खरीदा और पत्र के लेखकों के निर्देशों का पालन किया। जबकि आईबीएफएक्स के साथ एक लाइव अकाउंट पर ट्रेडिंग में पाया गया कि यह ईए लगातार पैसा बनाता है। (जो अधिक से ज्यादा मैं कह सकता हूं) मैं उन सभी को यह सलाह दूँगा जो पैसा बनाने के बारे में गंभीर है यह उत्पाद बिल्कुल विज्ञापित है जैसा विज्ञापन करता है। यह पूरी तरह से चल रहा है और मेरे लिए दैनिक पैसा कमा रहा है उच्च लगातार लगातार आय के लिए सिफारिश करते हैं सवालों के उत्तर शीघ्र है (12 घंटे) आपके दुर्भाग्य ब्रेडलाइन डीन के बारे में सुनने के लिए क्षमा करें मुझे नहीं पता है कि आपका खाता कितना बड़ा था, लेकिन सूक्ष्म लॉट्स (.10) का कारोबार संभवत: आपको मुसीबत में मिला है। मैं एक ही गिरावट के माध्यम से चला गया है कि आपने किया था, लेकिन अंत में यह बहुत समस्या के बिना बाहर आया क्योंकि मैं केवल nanolots (.01 बहुत सारे) व्यापार कर रहा था। यह प्रणाली आपको मिटा देगी यदि आप लीवरेज (यानी लालची) से अधिक हैं अन्यथा, मेरे लिए, यह एकमात्र प्रणाली है जिसका मैंने कभी इस्तेमाल किया है जिसने लगातार प्रयास किए बिना लगातार मेरे लिए, हर दिन, पीिप्स तैयार किए हैं। दूसरी ओर, यदि आप लालची बनना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि आप अभी भी इस प्रणाली के साथ लाभ कर सकते हैं, लेकिन आपको जोखिम सहन करने की एक निश्चित स्तर होना चाहिए। मेरे लाइव अकाउंट के अतिरिक्त, मैं 5000 डेमो अकाउंट (10 लाट के साथ) का व्यापार कर रहा हूं, और अंत में इसे 5000 के ड्रॉडाउन से पहले दो बार दोगुनी हो गई, लेकिन फिर यह शून्य पर वापस आ गया। मेरा 5000 डेमो खाता वर्तमान में लगभग 18000 - 2 महीने से थोड़ा अधिक है। अगर यह एक जीवित खाता था, तो मैं इसे से पैसे निकालूँगा, इसलिए यह अब तक उड़ा सकता है यदि मैं इसमें 5000 ही रखता हूं। लेकिन यदि आप अपने खाते में 5 से 10 बार एक साल में अधिक मात्रा में दोगुना कर सकते हैं, तो यह बड़ा सौदा क्या है यदि आप इसे कुछ समय से उड़ा दें, जब तक आप अपना मुनाफा नहीं लेते हैं यदि आपके पास इसके लिए पेट है, तो मैं हूं यह सुनिश्चित करता है कि आप दिन ट्रेडिंग फॉरेक्स बना रहे हैं, स्क्रीन से चिपके हुए हैं और हफ्ते में डेढ़ दिन के मुकाबले आपको बहुत अधिक पैसा देंगे। क्या यह वास्तव में वर्ष में 5 या 10 बड़े कारोबारों को लेने के अलावा कोई भिन्न है? मुझे पता है कि यह ज्यादातर व्यापारियों को समझ नहीं आता है, जिन्हें सप्ताह में 5 या 10 बार व्यापार करने की जरूरत होती है। यदि आपको व्यापार करने की आवश्यकता है, तो यह प्रणाली आपके लिए निश्चित रूप से नहीं है लेकिन एक बात तो सुनिश्चित है। यह कार्यक्रम एक घोटाला नहीं है अद्यतन मैं बहुत अधिक आत्मविश्वास और मार्टिंगेल सिस्टम के बारे में कई ने क्या कहा है की उपेक्षा कर रहा था। वे अंततः आप को मिटा देंगे। मैं साप्ताहिक पैसे कमा रहा था लेकिन 23 अक्टूबर 2007 के बाद से यूएसडीसीएफ़ ने सुधार किए बिना गिरा दिया और मुझे साफ हो गया। 1 बहुत से शुरू हुआ और 25.6 पर समाप्त हुआ जब मुझे छोड़ना पड़ा क्योंकि यह जल्द ही 51.2 लॉट था जो मैं नहीं कर सकता था। जैसा मेरे मुकाबले अधिक अनुभवी हैं, उन्होंने अक्सर कहा है, ये सिस्टम हमेशा के लिए काम नहीं करते हैं। अपना पैसा रखें और दूर रहें। 2007-10-19 5 सितारे यह एक घोटाले के बारे में क्या है। थेट्स बी एस मैं इस ईए को वास्तविक खाते में व्यापार कर रहा हूं और सप्ताह के बाद धन कमाता हूं। मैंने सबसे अधिक ईएएस खरीदे हैं जो मुझे नेट पर मिले हैं और केवल दो ही मेरे अनुभव से लाभदायक हैं और यह उनमें से एक है। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मुझे नहीं लगता था कि यह प्रणाली मेरे लिए कभी काम करेगी लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह दूसरों के लिए कुशल हो सकता है कम से कम विदेशी मुद्रा चुंबन पर लोग 5 शुरुआत थे और तुरन्त मुझे मेरे अनुरोध पर रिफंड दे दिया। मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि ग्राहक सहायता के इस डिग्री के साथ लोगों को इसे फ़ुट का प्रयास करना चाहिए। लॉडरडेल, फ्लोरिडा मैंने 10 दिनों पहले एमटी 4 के लिए कंस एक्सपर्ट सलाहकार खरीदा था और 5000 खाते में इसे डेमो मोड में चलाया गया है। अब तक मैंने 2,500 का बैंक लगाया है 10 दिन में 50 रिटर्न आप सभी के लिए (मेरे जैसे) गणितीय रूप से चुनौती दी गई है। अब तक, सबसे ज्यादा गिरावट लगभग 20 थी। क्योंकि जिस तरह से सिस्टम में कारोबार होता है, वहां एक मार्जिन कॉल पैदा करने की संभावना है, अगर आप बाजार में तेजी से कारोबार कर रहे हैं तो बहुत तेजी से। लेकिन हे, तेज़ लेन में जीवन व्यापार की बात करते हैं मुझे पता है कि मैंने केवल 10 दिनों के लिए सिस्टम का परीक्षण किया है, लेकिन मेरा कंप्यूटर मुझसे झूठ नहीं बोल रहा है सिस्टम का उपयोग करने में इतने कम समय के साथ, मैं सिस्टम पर कोई रेटिंग नहीं देता। लेकिन एक बात मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं यह एक घोटाला नहीं है और विदेशी मुद्रा-चुंबन SCAM समूह में नहीं है। अभी तक वे वास्तव में वे जो वास्तव में विज्ञापित वितरित, और यहां तक ​​कि बहुत तेजी से और विनम्र किया गया है एक बार जब मैं अपने बेल्ट के तहत पर्याप्त व्यापार कर चुका हूं, तो मैं सिस्टम को वापस कर दूँगा।

No comments:

Post a Comment