Thursday 21 December 2017

फोन विकल्प विदेशी मुद्रा शांति रखो


ब्लूमबेक्स-ऑप्शन्स (ब्लूमबेक्स) (ग्रीमउन्टेन) की समीक्षा करें साइट की देखरेख करें इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में ब्लूमबीक्स सावधानी शामिल हैं: ब्लूमबीक्स ऑप्शंस के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट को दोषी वोट दिया गया है। एफपीए इस कंपनी से सावधानी बरतने की सिफारिश करती है जब तक कि यह समस्या हल नहीं की जा सकती। नवंबर 2015: इस कंपनी के खिलाफ एक दूसरा एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट का वोट है जब तक इन मुद्दों का समाधान नहीं हो जाता, तब तक एफएमपीए ब्लूब्लबेक्स विकल्पों के साथ सावधानीपूर्वक डीएिंग के एक उच्च स्तर की सिफारिश करता है। अप्रैल 2016: इस कंपनी के खिलाफ एक 3 एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट को दोषी ठहराया गया है। जब तक इन सभी तीन मुद्दों का समाधान नहीं किया जाता है, तब तक एफपीए ब्लूमबीक्स-ऑप्शंस और किसी भी संबंधित कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है। अगर आपके पास धन है, तो एफपीए आपको सिफारिश करता है कि आप उन्हें वापस लेने का प्रयास करें। जून 2016 अपडेट: ब्लूमबीक्स ऑप्शन भी बाइनरी कंपनियों के ग्रैमौउंटैन मैनेजमेंट ग्रुप का हिस्सा है। इस समूह में इसके खिलाफ एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट मामलों की एक बड़ी संख्या है। एफपीए सभी दलालों को समझता है कि इस समूह का हिस्सा घोटालों के लिए है और सभी व्यापारियों को उनके साथ पैसा जमा करने से बचने की चेतावनी देते हैं। मार्च 2016: ओन्टारियो प्रतिभूति आयोग ने ब्लूमबेक्स-विकल्प के खिलाफ चेतावनियां जारी की हैं यहां क्लिक करें और यहां जून 2016 को सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करेंः एएसआईसी ने ब्लूमबेक्स-विकल्प के खिलाफ सार्वजनिक चेतावनी जारी की है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें मैं हेड ब्रोकर, जॉन डेविस के साथ ब्लूमबेक्स-ऑप्शंस के साथ काम कर रहा था। जॉन डेविस मुझे बताते हैं कि मैं उसे कैसे खोजना चाहता हूं और वह केवल अमीर लोगों के साथ काम करता है, जो उनके साथ सैकड़ों डॉलर का व्यापार करते हैं और मेरे साथ इतने पैसे पर काम करने के लिए मुझे एक सेवा प्रदान करते हैं। वह 100 के साथ शुरू करना चाहता था। मैं केवल 7500 डाल सकता था, और फिर वह गहरा और गहरा खोदता था और फिर मिलान होता है और इतनी मूल जमा होती है और मैच मेरे 67K और ब्लूमबेक्स से मिलकर 300 तक हो गया। जॉन ने सपना बनाया और इसे सभी तरह से गारंटी दी। और वह अपने शब्द का एक आदमी है, ताकि कम से कम 3 महीने में कम से कम डबल वादा कर सकें। उन्होंने सभी व्यापार किया और उसने मुझे बताया कि मैं मई में शुरू हुआ प्रत्येक महीने 50K वापस ले सकता हूं, और ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। मुझे इसके बारे में अधिक जानकारी दी गई क्योंकि उसने बाद में कारोबार के बारे में बताया और कभी भी किसी चीज के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं, और फिर पैसे की एक और जमा राशि को कारोबार में तेजी लाने के लिए और मुझे वीआईपी में डाल दिया, और फिर जून में एक और जमा कहने के लिए कि सभी पैसे स्पष्ट हैं ब्लूब्लबेक्स के साथ व्यापार करने के लिए 30 दिन बाद 12 जुलाई को वापस ले लें, और तब ग्रीस यूरो छोड़ने वाला था, और तब जॉन मुझे ज्यादा पैसे देने के लिए कहता है ताकि वह बड़ा पैसा कमा सके। यह खाता 8 जुलाई, 2015 तक 185 के आसपास था, और तब जॉन अवकाश से चले गए और मुझे बताया कि वह अगले हफ्ते वापस आएगा, जो एक महीने के आसपास होने वाला मतदान होगा। हम 12 जुलाई 2015 तक 120 के अपने सभी निवेश और आय को वापस लेने के लिए सहमत हुए थे, यह वह तिथि है, जहां से मैं अपना पैसा वापस लेने के लिए सभी दायित्वों को पूरा करता हूं। जॉन 8 जुलाई और उसके पहले सप्ताह में भयानक ट्रेडों था, सिंगापुर में जाने से पहले, और वह 90,000 के खाते में पूंजी संरक्षण डाल दिया था वह चला गया था और मेरी अनुमति के बिना व्यापार करने के लिए किसी और के लिए इसे छोड़ दिया। मैं अपने पैसे की वापसी की मांग करता हूँ लेकिन उस समय जॉन सिंगापुर में आसानी से देश से बाहर हैं और कुछ दिनों के भीतर शेष राशि में 69K और 80K लंबी अवधि के तेल व्यापार थे, और फिर कुछ घंटों के भीतर, आदमी ने दीर्घकालिक तेल व्यापार बेच दिए और पूरे खाते को उड़ा दिया और वहाँ 17K छोड़ दिया वे प्रति व्यापार 12K का व्यापार कर रहे थे और मैंने अपने खाते में पासवर्ड भी बदल दिया था और उन्होंने अब भी खाते का उपयोग किया है। मैंने जॉन से बात की और वह बहुत परेशान थे और उन्होंने इसे वापस लाने के लिए इसे ठीक करने का वादा किया। मैं ऐसा करने के लिए उनके साथ बहुत धीरज रखता हूं। ब्लूमबेक्स मेरी मदद नहीं करता है और वे मुझे जॉन के साथ काम करने के लिए कह रहे हैं। जॉन ने कहा कि खाता एक महीने के लिए जांच के अधीन था और यह दूसरी टीम का सिर दलाल था जिसने खाते को उड़ा दिया था। वैसे, मैंने 12 जुलाई के बाद और किसी भी व्यापार को अधिकृत नहीं किया था और उस दलाल के उस दिन के बाद कारोबार किया और जानबूझकर पैसे खो दिया। आखिरकार, सितंबर में, इस गड़बड़ी को ठीक करने के लिए योजना पर जॉन के साथ अक्सर बातचीत शुरू हुई, और बेशक वह इसे लगाने के लिए अधिक पैसा चाहती है और वह इसे अपने पैसे से मेल करेगा। यहाँ हम फिर से जाते हैं, हर समय चीजों पर बातचीत करते हैं, और वह इतना विश्वसनीय है मैं उनसे उन प्रश्नों के बारे में पूछता हूं, जिनके बारे में मैंने पहले दलाल विकल्प एफएक्स के साथ उसी स्थिति के बारे में जवाब नहीं दिया, जो जॉन ने मुझे करने के लिए कहा था, लेकिन उन चीजों को ब्लूमबीक्स पर लागू नहीं किया है। इसके अलावा, मैंने फॉरेक्सपेसर्मामी के बारे में बताया और कहा कि मैं वहां जाऊंगा, और उन्हें पता चल जाएगा कि मैं किसी और पैसे में नहीं डालूंगा, और अब वह शेष 17 के दशक में व्यापार करना चाहता है, अगर वह चला गया होता तो और सिफारिश 5 के ट्रेडों बनाने के लिए था उन्होंने मुझे शेष राशि 17k के खाते में वापस भेज दिया, लेकिन उन्होंने मेरे 103 के विस्फोट से उड़ा दिया जॉन डेविस के साथ किए गए हर सौदे कभी भी करीब नहीं आता है। ये दलाल सर्वोत्तम कहानियां बताते हैं और आप में से अधिक जमा राशि पाने के लिए हर चाल को जानते हैं। मुझे का फायदा उठाया गया है, और ये लोग गहराई से गहराते हैं और आपसे बाहर सब कुछ निचोड़ते हैं। मैंने 032015 से वर्तमान में स्काइप से हमारी बातचीत संलग्न की है। अपडेट के लिए यह सबसे उपयोगी हो सकता है संलग्न बैंकिंग इतिहास है मैंने क्रेडिट कार्ड से पैसे जमा किए और फिर उसने मुझे पैसे भेजने के लिए वायर ट्रांसफर कर दिया, क्योंकि optionsfx के साथ क्या हुआ। संलग्न व्यापार इतिहास हैं मुझे ब्लूमबेक्स विकल्प के साथ गंभीर समस्याएं हो रही हैं मैंने 600 जमा किए, और कुछ हफ्तों के बाद मैंने एक वापसी का आदेश दिया। वापसी के इंतजार के कुछ हफ़्ते बाद, अचानक उन्होंने बिना किसी कारण के अपने खाते को अवरुद्ध कर दिया और मुझे बताया कि मेरा खाता जोखिम विभाग के अधीन था। अब यह एक महीने से भी ज्यादा समय पूर्व रहा है और मेरा खाता अवरुद्ध है और मैं उस आदेश को वापस प्राप्त कर लिया है जो मैंने दिया था। यह गंभीर नहीं है, प्रयास और लोगों के पैसे के साथ खेल रहा है। मैंने सोचा था कि यह प्लेटफॉर्म गंभीर था, लेकिन उन्होंने मेरे पास यह कहा है कि वे बड़े बड़े घोटाले की तरह अभिनय कर रहे हैं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। बीओओपॉर्टेशंस (ग्रीमउन्टेन) की समीक्षा साइट पर जाएं बीपीओ ट्रेडर्स कोर्ट ने बीओओपॉर्शन के खिलाफ दोषी ठहराया है। जब तक इस मुद्दे को हल नहीं किया जा सकता है, एफपीए इस कंपनी से सावधानी बरतने की सिफारिश करता है। बीओओपॉशन एसएआईसी की कंपनियों की सूची है जो घोटाले में शामिल हो सकते हैं। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें मधुमक्खी विकल्प द्विआधारी और विदेशी मुद्रा कंपनियों के ग्रैमौउंटैन मैनेजमेंट ग्रुप का हिस्सा है इस समूह में इसके खिलाफ एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के फैसले की एक बड़ी संख्या है। एफपीए सभी दलालों को समझता है कि इस समूह का हिस्सा घोटालों के लिए है और सभी व्यापारियों को उनके साथ पैसा जमा करने से बचने की चेतावनी देते हैं। हम मार्केटर्स और लिस्ट बिल्डर्स हैं। हम 9 बाइनरी कंपनियों, सॉफ़्टवेयर, रणनीतियों, समूहों आदि की समीक्षा कर रहे हैं, बीओपशन, हमारा पहला फंड था। उसके बाद, हमें कंपनी द्वारा बुलाया गया और मदद के वादे के साथ अधिक पैसा देने में बात की। उन्होंने हमें बोनस के जाल के बारे में कभी नहीं बताया। वे कहते हैं कि हमारे किसी भी पैसे को वापस लेने के लिए हमें 30,000, बोनस ट्रैप वॉल्यूम को कवर करना होगा। हमारे पास मुकदमा करने और योजना बनाने के लिए पर्याप्त दस्तावेज हैं। अगर किसी और को बीओपैशन के द्वारा घोटाला हुआ है, तो आप हमारे अंतर्राष्ट्रीय क्लास एक्शन मुकदमे में शामिल हो सकते हैं। वहां दलाल ने यह भी कहा कि, 2 बार जोखिम मुक्त बीमा कारोबार था, लेकिन कंपनी ने कभी नहीं किया, फिर भी, हमें एक गहरी बोनस जाल में डाल दिया। मैं यहां एक प्रति पोस्ट पोस्ट करना चाहूंगा, जो अन्य दलालों में से एक ने हमें ई-मेल भेज दिया, जिसमें कंपनी के कुछ चीजों को सही बनाने का वादा किया गया। काफी विपरीत हुआ। वहाँ बहुत से लोग, हमें अलग कहानियों और झूठ बताया। कई अन्य चीजें हैं जो वे करते हैं, घोटाले में आपको। यहां बहुत सारी सूचीएं हैं, हालांकि, मुझे नीचे दिए गए ई-मेल की प्रति देखें और इस कंपनी का उपयोग न करें। प्रतिलिपि: ग्रेग, 1) यूरयूएसडी और चीनी ट्रेडों के संबंध में - बहुत बुरे ट्रेडों मुझे यकीन नहीं है कि उनकी रणनीति क्या थी 2) 4,000.00 बोनस का यह वापसी एक गलती है, मेरे लेनदेन के रिकॉर्ड पर आधारित कोई अर्थ नहीं है। 3) मैंने आपके साथ पैट्रिक्स वार्तालापों की बात सुनी। मुझे लगता है कि व्यापार का कोई भी रिकॉर्ड नहीं मिल रहा है, या आपकी जमा राशि सीधे किसके लिए थी? पैट्रिक अब ऐसे कारणों के लिए काम नहीं करता है मैं बोलने के लिए लगभग एक घंटे में उपलब्ध होगा, शायद हम बात कर सकते हैं और चर्चा कर सकते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं। फर्म निश्चित रूप से आपके खाते में चीजों को सही बनाने के लिए तैयार है वे एक भयानक ब्रोकर हैं मैंने इस साइट के बारे में पता करने से पहले यूट्यूब पर कई पोस्टिंग देखने के बाद 500 जमा किए। खैर, साइन अप करने के बाद मुझे लगभग 10 मिनट में बुलाया गया था। मेरे प्रतिनिधि ने मुझे 60 सेकंड ट्रेडों करने से हतोत्साहित करने की कोशिश की उन्हें बुलाओ cr और मुझे योजना के मुकाबले अधिक पैसे देने के लिए मुझे लुभाने की कोशिश की मैंने उनसे कहा कि मैं केवल 500 में डालने में रुचि रखता हूं और उन्होंने मुझे बताया कि मैं 1000 से कम बोनस के लिए अर्हता प्राप्त नहीं कर पा रहा हूं। उसे होमपेज पर जाने के बाद, उसने मुझे बताया कि यह एक नई पदोन्नति थी जिसे वह नहीं जानते थे। फिर मैंने जमा जमा कर दिया। उसने मुझे फिर से फोन किया और कहा कि वह मुझे दिखा सकता है कि अगर मैं सचमुच गंभीर था तो मुझे कुछ असली पैसा कैसे बनाया जाए। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि मैं गंभीर हूं और उससे पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे अपने खाते में लगभग 25k डालनी पड़ती है और वह मुझे दिखा सकता है कि कुछ असली पैसा कैसे बनाया जाए। यहां तक ​​कि मुझे बताओ कि किन व्यापार करना है यह मुझे दूर भागने के लिए पर्याप्त होना चाहिए था, लेकिन यह नहीं था मुझे इसके द्वारा याद किया गया था। जबरदस्त हंसी। तो मैंने व्यापार शुरू किया और मैंने अपना शुरुआती 500 नीचे 4 दिनों में 250 में ले लिया। यूट्यूब पर एक फर्जी रणनीति के लिए धन्यवाद जबरदस्त हंसी। वैसे भी मैंने अपने एजेंट से संपर्क किया क्योंकि मेरा बोनस अभी तक जमा हुआ था। वह मेरे खाते पर चले गए और कहा कि वित्त लोग मुझे इस तरह की छोटी अवधि में अपने आधे पैसे खो चुके हैं, इसलिए मुझे अपना बोनस देने के लिए पैसे की बर्बादी पर विचार करेंगे। यह मुझे अंत में जाग उठा था मैंने उनसे कहा था कि वह पागल हो गया था, अगर मुझे लगता है कि मुझसे वादा किया गया था, तो इससे पहले कि मैं अपने खाते में एक और पैसा लगा रहा था। चूंकि इसे एक जमा बोनस कहा जाता है यह धन जमा होने पर जमा किया जाना चाहिए। इसलिए उसने आखिरकार उन्हें धनराशि मेरे खाते में डाल दी थी वे अगले दिन दिखाए तब से ही Ive ने रणनीतियों का अभ्यास करने के लिए इस मंच का उपयोग किया। Ive एक दूसरे दलाल के साथ साइन अप करने के लिए अपने असली व्यापार करने के साथ। वे वास्तव में मुझे अपने सिस्टम से परिचित होने के लिए एक डेमो अकाउंट दे चुके हैं बीमार अपने साइट की समीक्षा पोस्ट करने के बाद एक बार मैं उनके साथ और अधिक अनुभव है लेकिन यह समीक्षा मधुमक्खी पर है। उनके साथ मेरे खराब अनुभव के बारे में अधिक। प्लेटफ़ॉर्म के मुद्दे: 1. मैं अपनी साइट से लगातार लॉग आउट कर रहा हूं। कभी-कभी व्यापार बनाने के बीच में बहुत असुविधाजनक 2. जैसा किसी और ने कहा। ऑर्डर देने में गंभीर देरी है जब आप ऑर्डर देते हैं, तो मंजूरी पर क्लिक करने के बाद, यह मूल्य देता है और अनुमोदन मांगता है कभी-कभी (सभी नहीं) मैंने नोटिस किया कि प्रारंभिक मूल्य उस प्रारंभिक मूल्य से बदल गया है जब मैंने यह आदेश शुरू किया था। यदि यह एक कॉल है इसकी उच्चतर अगर यह एक डाल दिया इसकी कम जब व्यापार समाप्त हो जाता है, तो इसकी मान्यता मोड में जाता है। मैंने इसे 2 से 10 सेकंड तक देखा है जबकि मूल्य बदल रहा है और जैसा कि किसी ने कहा है, आपको सबसे खराब कीमत उपलब्ध होगी जब मैंने इसके बारे में अपने खाता प्रबंधक से पूछा, तो उन्होंने कहा कि यदि भारी ट्रेडिंग यातायात बहुत भारी है तो साइट के साथ समय पर देरी के कारण कीमत कुछ पीप में उतार-चढ़ाव हो सकती है। अच्छा लगता है ठीक है, मैं एक बार नए ब्रोकर पर इस व्यवहार को देखा था। हम्म्म्म् 3. यह सिर्फ आज हुआ। ट्रेडों में डालने का प्रयास करते समय मुझे समय-समय पर एक गलती की त्रुटि मिलती रही। इससे मुझे 4 ट्रेडों को याद किया जो कि पैसे में समाप्त हो गया होता। फिर मैंने एक अलग ब्राउज़र सोचने के लिए स्विच किया, जो शायद यह हो। जब मैं वहां गया, तो मुझे एक निलंबित त्रुटि मिली। मैंने तकनीकी सहायता के लिए 3 ईमेल भेजे और अभी तक कुछ नहीं सुना है आखिरकार छोड़ दिया गया पुआल, दोपहर के भोजन के बाद था, यह देखने के लिए कि क्या मंच किसी भी बेहतर काम कर रहा था। और उन्होंने सभी 60 सेकंड ट्रेडों को अवरुद्ध किया था आप लंबे समय तक लंबी अवधि और एक स्पर्श कर सकते हैं लेकिन 60 सेकंड में नहीं। लेकिन मैंने अपने नए प्लेटफॉर्म में 3 ट्रेडों को रखा था। एक घंटे बाद जब मैंने फिर से मधुमक्खी की जाँच की, तो 60 दूसरा विकल्प वापस आये। जब मैंने तकनीकी सहायता से वापस नहीं सुना और पूछा कि क्या आज मंच के साथ कुछ चल रहा है और अगर मुझे व्यापार को निलंबित करना चाहिए तो मैंने अपने खाता प्रबंधक को ईमेल किया। उसने जवाब दिया कि वह नहीं जानता था कि मैं क्या कह रहा था और यह पूरे दिन उसके लिए ठीक काम कर रहा था। तो अगर आप इसे अभी तक नहीं जानते हैं मधुमक्खी से दूर रहें मैंने 30 के कुल जमा किए, एक 25k हड्डियां लीं मुझे भीख मांगने में बहुत अच्छा लगा, लेकिन उन्होंने मुझे अतिरिक्त धन जमा करने के लिए कहा। जब मैंने नहीं कहा, सब कुछ बदल गया। मुझे अब और भी इलाज नहीं किया जा रहा था असल में उन्होंने मुझसे बात करना बंद कर दिया अब मैं स्वीकार करता हूं कि मैं व्यापार के लिए नया हूँ और गलतियां की हैं, हालांकि मुझे नहीं लगता कि यह कंपनी उनकी साइट पर सूचीबद्ध अपनी वेबसाइट पर सूचीबद्ध चीज़ों के अनुसार सूचीबद्ध है। वह खुद बताता है कि यह कंपनी नैतिक नहीं है मैंने यह भी गौर किया है कि व्यापारिक प्रणाली में समीक्षकों में से एक के रूप में विलंब हुआ है, जिसमें मुझे उस दर की दर नहीं मिलेगी जो मैंने खरीदी थी। मैं हड्डियों की आवश्यकता से बंधा हुआ होने के बाद से वापस लेने में असमर्थ हूं। संभावना है कि मैं इसे वापस कभी नहीं मिलेगा। लंदन, यूनाइटेड किंगडम मधुमक्खी एक बहुत खराब दलाल हैं और मैं उन्हें सुझा नहीं है अपना समय, प्रयास और धन बचाएं और एक सभ्य दलाल मंच के साथ जाएं जो स्टॉकपायर जैसी निष्पक्ष निभाता है। Im एक पेशेवर द्विआधारी विकल्प व्यापारी और इस व्यवसाय में दो से अधिक वर्षों के लिए रहे हैं। उस दो वर्षों में, मैंने एक दर्जन से अधिक दलाल प्लेटफार्मों की कोशिश की है। निश्चित रूप से कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर हैं Beeoptions उनके लिए जोखिम प्रबंधन करने के लिए एक स्पॉट बैक एंड का उपयोग करता है और निष्पादन पर बाजार मूल्य प्रदान करता है और चौथे स्थान पर। इस में क्या गलत है, मैं आपको बता दूँ कि कम अच्छी तरह से वित्त पोषित दलाल प्लेटफार्मों का उपयोग स्पॉट का उपयोग करते हैं और उनका फ्रंट एंड व्हाईट लेबल होता है, जिसका अर्थ है, आप स्पॉट के प्रयोग से फ्रंट एंड पर अपनी खुद की ब्रांड सेट कर सकते हैं आपका इंजन बैक-एंड, यदि आप चाहें स्पॉट समस्याओं से भरा है और हड़ताल पर एक बहुत ही अयोग्य कीमत बिंदु प्रदान करता है - (अर्थात जब आप किसी व्यापार को निष्पादित करते हैं, तो यह आपको दिये गये दिशा में सबसे खराब मूल्य दे देगा)। यह विशेष रूप से 60-सेकंड विकल्पों के लिए मामला है, जहां प्रत्येक पिपेट का एक बड़ा सौदा है। फेयरर प्लेटफार्म (जैसे स्टॉकपेयर, जो कि मैंने एक महत्वपूर्ण समय के लिए उपयोग किया है), कीमत के साथ पेंच न करें, आप जो भी क्लिक करते हैं वह मिलता है। स्पॉट (और इसलिए, बीओपैशन) - आपको जिस कीमत पर क्लिक करेंगे वह आपको नहीं देगी कभी-कभी आप एक कीमत को सौंपने से पहले 3 सेकंड तक प्रतीक्षा कर सकते हैं मैंने बीओपैशन पर परीक्षण किया है, और कुछ 250 ट्रेडों में, मुझे पता चला है कि क्या होता है: कहें कि आप 1.550 के लिए 60-सेकंड के विकल्पों की पेशकश की गई कीमत देखते हैं और आप सोचते हैं कि इसके ऊपर जाकर (कॉल) उस उदाहरण में, आप आवेदन पर क्लिक करते हैं - इस बिंदु से, बीई (स्पॉट) आपको तुरंत इस कीमत देना चाहिए, लेकिन यह नहीं होगा कि क्या होगा: यदि कीमत नीचे जाती है (यानी आपकी स्थिति के विरुद्ध), स्पॉटबी आपको कीमत जिसे आपने तुरंत आदेश दिया था 1.550 - क्योंकि उस 60-सेकेंड में, आपको हार जाने की अधिक संभावना है क्योंकि मूल्य कम है-वापस जाने और आपके पक्ष में जाने के लिए संभव है। अगर कीमत की STALLS (अर्थात् कहीं भी नहीं), SpotBee आपको एक कीमत देने से पहले 3 सेकंड तक इंतजार करेगी, और यह सामान्य रूप से आपकी स्थिति (जैसे हमारे उदाहरण, 1.549) के लिए हानिकारक एक विंदुक है। इसलिए यदि मूल्य पूरे मिनट के लिए एक ही रहता है, तो आप खो देंगे यदि कीमत यूपी (यानी आपकी स्थिति के लिए लाभप्रद) हो जाती है, तो SpotBee आपको कीमत देने से पहले 3 सेकंड तक इंतजार करेगा। क्यों, क्योंकि यदि आपको कई पिपेट्स (या पिप्स) को कीमत मिलती है, तो इसे वापस लौटाने के पीछे एक मौका और अधिक है (आपस में वापसी) और आप उस स्थिति को खो देते हैं। तो हमारे उदाहरण में, यह संभावित रूप से आपको 1.558 या अधिक दे सकता है यदि प्रसंस्करण समय के उस 3 सेकंड के भीतर मूल्य बढ़ गया होता आप देख रहे हैं बी (स्पॉट) बेवकूफ नहीं हैं, यह सब नीचे औसत और संभावनाओं के कानूनों के लिए है यदि, ऊपर दिए गए उदाहरणों के अनुसार, आप समय के बाद सबसे अधिक हानिकारक मूल्य समय दिए गए हैं, तो संभावनाओं के कानून यह कहते हैं कि आप अंततः अपने संपूर्ण व्यापारिक संतुलन और बीओपशन के खजाने में भाग लेंगे। आप में से जो लाभ में कामयाब रहे हैं ठीक है, आपने इस मंच पर अन्य लोगों की टिप्पणियां देखी हैं I मैं उन दोस्तों के बारे में जानता हूं, जिन्होंने विभिन्न कारणों से अपने लाभदायक खातों को बंद या निलंबित कर दिया है। मेरे लिए यहाँ नहीं जाना है कहने के लिए पर्याप्त है, आप Beeoptions के साथ व्यापार करते हैं, तो आप एक अनुकूल परिणाम नहीं होने जा रहे हैं, तो अपने आप को एक एहसान करो, उन लोगों को सुनो जो जानते हैं और पहले हाथ अनुभव किया है, और बीओपशन से लाख मील दूर रहने के लिए। यह सलाह पूरी तरह से नि: शुल्क है

No comments:

Post a Comment