Friday 15 December 2017

गैप - प्रणाली विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा लाभप्रद में गैप ट्रेडिंग है यह रविवार (2012-05-06) EURUSD 1.3011 पर खोला गया था, पिछले हफ्ते 1.3082 के करीब 71 पिप्स यह 25 नवंबर 2011 से EURUSD पर सप्ताहांत का सबसे बड़ा अंतर है। जब भी विदेशी मुद्रा बाजार बड़े अंतराल के साथ खुलता है, मुझे फॉरेक्स में अंतराल के कारोबार के बारे में ई-मेल का एक बाधा मिलती है। विदेशी मुद्रा में पारंपरिक ज्ञान यह है कि अंतराल व्यापार बहुत लाभदायक और आसान है। इस पोस्ट में मैं यह देखता हूं कि विश्वसनीय और आसान अंतर व्यापार क्या है। गैप ट्रेडिंग गैप्स क्या है एक मोमबत्ती के करीब और अगले के खुले के बीच रिक्त स्थान हैं विदेशी मुद्रा अंतराल में बहुत आम नहीं हैं और आमतौर पर वे केवल रविवार को बाजार में ही होते हैं। ये अंतराल शुक्रवार को एक जोड़े के करीब कीमत और रविवार को इसे 8217 रुपये की खुली कीमत के बीच होते हैं। स्टॉक और कमोडिटी ट्रेडर्स दशकों से अंतराल का शोषण कर रहे हैं। चूंकि शेयर बाजार में प्रत्येक दिन अंतराल बंद हो जाती है, उतनी अधिक आम होती है। अंतराल के व्यापार के पीछे की अवधारणा यह है कि कीमत हमेशा अंतर को भरने की कोशिश करेगी। यह अजीब लग सकता है लेकिन शेयर बाजार में अंतराल को भरने के लिए कुछ तार्किक कारण हैं। आम तौर पर जब मूल्य अंतर में अंतर क्षेत्र में कोई समर्थन और प्रतिरोध नहीं होता है। इसका मतलब यह है कि कीमत में अंतराल के अंदर जाने के लिए नि: शुल्क कमरा है पिछले कुछ सालों में लोग विदेशी मुद्रा में रविवार की शाम अंतराल शुरू कर चुके हैं अवधारणा एक समान है, अंतर व्यापारियों का मानना ​​है कि मूल्य हमेशा अंतर को भर देगा क्या कीमत हमेशा गैप भरें तकनीकी रूप से बोलने वाला मूल्य हमेशा अंतर भरता है, लेकिन यह वास्तव में कुछ भी नहीं है। इस साल देखा गया हर रविवार की अंतराल भरी गई है लेकिन अंतराल पर दो हफ्ते बाद भरे जाने से एक व्यापार ने 306 पिप्स को विपरीत दिशा में ले जाया था। एक और अंतर दो दिनों के भीतर भर गया था लेकिन अंतर को भरने के लिए वापस लौटने से पहले की दिशा में 87 पिप्स उलट दिशा में थे। तो भले ही अंतराल लगभग हमेशा व्यवहार्य नहीं होने के कारण व्यापारिक अंतराल भर रहे हैं। गैप ट्रेडिंग पर एक करीब देखो मैंने अंतर व्यापार की लाभप्रदता का विश्लेषण करने के लिए आंकड़ों को संकलित किया है। आंकड़े 2012 में EURUSD जोड़ी पर अंतराल के हैं। इन आँकड़ों को संकलित करने के लिए सिस्टम को एक मूल अंतर ट्रेडिंग सिस्टम की आवश्यकता थी I इस विश्लेषण के आधार के लिए मैंने एक बहुत ही बुनियादी प्रणाली का उपयोग करने का निर्णय लिया। जोड़े: EURUSD लक्ष्य: अंतराल का आकार बंद करो: लक्ष्य का 50 प्रविष्टि: बकाया राशि 20 पिप्स या व्यापक ट्रेडों दर्ज की जाती है जैसे ही रविवार को बाजार खोलता है। बाहर निकलें: जैसे ही लक्ष्य या स्टॉप मारा जाता है विश्लेषण के लिए मैंने अपना मुख्य दलाल जीटीटी विदेशी मुद्रा इस्तेमाल किया चूंकि विदेशी मुद्रा बाजार में कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है इसलिए विदेशी मुद्रा में कोई आधिकारिक खुला या करीबी समय नहीं है। इसका मतलब यह है कि अंतर आपके दलाल पर अलग निर्भर हो सकता है। इससे नीचे के लोगों की तुलना में अलग-अलग परिणाम हो सकते हैं। अंतराल के भंग होने से पहले इन तीन में से नौ ट्रेडों को -50 pips से अधिक की अस्थायी हानि की आवश्यकता थी। अंतराल भरी हुई है जब 43 pips बनाने की उम्मीद में -87 pips के लिए एक व्यापार खुला छोड़ने के लिए विसंगति है। ट्रेडों में से एक में एक -306 पीप फ्लोटिंग नुकसान था और जो वर्तमान में -101 pips था तो भले ही कुछ अंतराल भरे होते हैं भले ही आपको भरे होने से पहले बड़े अस्थिर घाटे को भुगतना पड़ता है। विदेशी मुद्रा लाभदायक में गैप ट्रेडिंग है मेरी राय गैप ट्रेडिंग में isn8217t एक व्यवहार्य है विदेशी मुद्रा में हालांकि, मैंने केवल चार महीने के आंकड़ों के साथ एक जोड़ी का परीक्षण किया है। निश्चित होने के लिए मुझे एक वर्ष के डेटा के साथ कम से कम पांच जोड़े का परीक्षण करना होगा। मैं भविष्य में ऐसा कर सकता हूं लेकिन फिलहाल फ़ॉरेक्स समुदाय में त्रुटिपूर्ण ज्ञान को दूर करना अधिक महत्वपूर्ण है। गैप्स तुरंत पूरी तरह से भरा नहीं है कल मुझे अपने ब्लॉग पर पूछा गया था अगर मैं EURUSD को कम करने पर विचार कर रहा था जोखिम भरा क्योंकि मेरे छोटे से कम अंतहीन अंतर था। अगर मैं एक अच्छा व्यापार देखता हूं तो मुझे एक अनूठा अंतर नहीं होने देना चाहिए जिससे मुझे बाजार से बाहर निकलना पड़े। आँकड़े यह स्पष्ट करते हैं कि अंतराल हमेशा भर नहीं होती है, इसलिए उन्हें अपने व्यापार निर्णयों को प्रभावित नहीं करना चाहिए। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा में अंतर व्यापार के बारे में प्रचलित ज्ञान गलत है। हालांकि कुछ लाभ व्यापारिक अंतराल करना संभव हो सकता है, लेकिन यह उतना आसान नहीं है जितना लोगों का सुझाव है। तो अगली बार जब कोई कहता है कि कीमत में गड़बड़ी हुई है तो आपको भरण का व्यापार करना चाहिए, उन्हें बताएं कि अंतर व्यापार पासा का एक रोल है उत्तर दें छोड़ दो ब्रूस लंफार कहते हैं: मैं हर रविवार को बाजार का अंतराल करता हूं कि बाजार में प्रवेश करने के लिए एक व्यावहारिक विकल्प प्रदान करता है। पसंदीदा जोड़ी AUDUSD होगी मैं शायद ही कभी खुले में प्रवेश करता हूं लेकिन यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि क्या अंतराल चौड़ी होनी चाहिए क्योंकि पिछले रविवार को यह बहुत ज्यादा था। चुनाव की अस्थिरता के कारण मैंने बंद होने से पहले अपने अधिकांश अंतर व्यापारों से बाहर निकल लिया। मंगलवार की सुबह मेरे आखिरी व्यापार को बंद करने के बाद मेरे पास 4 ट्रेडों थे और 200 पिप्स बनाए गए क्या आप कई EURUSD अंतराल का व्यापार करते हैं, जो कि वे इस वर्ष काफी भयानक तरीके से कर रहे हैं। मैंने कभी नहीं कहा कि निश्चित रूप से अंतर अंतर व्यापार लाभदायक नहीं है। विभिन्न रणनीति अंतर के साथ व्यापार लाभदायक हो सकता है। मैं सिर्फ मिथक को दूर करने की कोशिश कर रहा हूं जो कि अंतराल को हमेशा करीब आते हैं क्योंकि वे don8217t ऐसा इसलिए होगा कि EURUSD के अंतराल बहुत अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं। मेरा अनुमान है कि यूरो संवादात्मक जोड़ों में से कोई भी नहीं है यदि आप अंतर व्यापार करने जा रहे हैं तो मैं सप्ताहांत पर बहुत सारी खबरों को पढ़ने की सलाह दूंगा। आप एक अंतराल के व्यापार से बाहर रहने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, जिसमें यह मजबूत बुनियादी बातों को चला रहा है। ग्रीस में जो कुछ भी चल रहा है, मेरा अनुमान है कि यूरो के लिए बहुत सारे अंतराल भी बंद नहीं हुए हैं, साथ ही वे आम तौर पर ऐसा करते हैं। ब्रूस, क्या आप अपनी रणनीति का एक संक्षिप्त रूपरेखा दे सकते हैं, मैंने पिछले 12 महीनों के लिए केवल AUDUSD अंतराल पर गौर किया है और अगर उनमें से कई खुले होने पर कारोबार करते हैं तो उनमें बहुत से अस्थिर नुकसान हो सकते हैं। क्या आप अंतराल के विस्तार के लिए इंतजार करते हैं और फिर प्रवेश करें जब मूल्य अंतर में वापस आ जाता है, मैंने इस सिद्धांत को पढ़ लिया है, तथ्यों पर आपका काम बेहद दिलचस्प है, सबसे दिलचस्प विश्लेषण। धन्यवाद हाय निक, अभी तक एक और महान लेख के लिए धन्यवाद मेरे पास एक सवाल है जो थोड़ा अलग तरीके से व्यापारिक अंतराल से संबंधित है: क्या यह तर्क देना उचित है कि, उदाहरण के लिए, एक निम्न अंतर एक मूल्य स्तर का प्रतिनिधित्व करता है जिस पर विक्रेता थे, लेकिन कोई भी खरीदार नहीं अंतराल की ओर) अगर यह उचित थे तो यह स्तर उस स्तर पर नहीं होगा जिसमें आपूर्ति और मांग के बीच एक बड़ा असंतुलन था, जिसका अर्थ है कि इस क्षेत्र में कीमतों में वापसी एक उलटा होने की संभावना है धन्यवाद के साथ, रिचर्ड यह एक बहुत अच्छा सवाल है, लेकिन मुझे डर है कि मैं इसका उत्तर नहीं दे सकता। मुझे लगता है कि आपके सिद्धांत में कुछ वैधता है लेकिन आपको एक निश्चित जवाब देने के लिए मुझे हालिया अंतराल पर कुछ शोध करने की आवश्यकता होगी। मैं कल एक नज़र डालूंगा और तुम्हारे पास वापस आऊंगा। हाय निक, योग्य स्पष्टीकरण और Rjohnston4x द्वारा एक अच्छा सवाल यदि वह सही है, तो अंतराल एसआर जोन (एक अधिक पारंपरिक जापानी कैंडलस्टिक दृष्टिकोण) पेश कर सकती है। निजी तौर पर, मैं आम तौर पर रविवार को खुला और 8216 जीपी 8217 व्यापार से बचता हूं। फिर से धन्यवाद, डीनगैप ट्रेडिंग गैप व्यापार पहले से ही एक लंबे समय से मौजूद है। विदेशी मुद्रा के लिए, यह केवल शुक्रवार से संकेत ले सकता है और रविवार को खुले रूप से बहुत कम व्यापार होता है। मैं एक ईए के साथ आया हूँ एक बहुत ही सरल एक मेरा मानना ​​है कि तेज प्रविष्टि के लिए सुधार किए जा सकते हैं Pls साथ में सुधार। दैनिक टीएफ 25122009 के साथ ईएडी का परीक्षण करें कुछ कोड संशोधित किए गए हैं 23022011 थ्रेड के योगदान से इनपुट के अनुसार ईए को नया रूप देना। GapTrader. mq4 6 KB 2,405 डाउनलोड अपलोड किया गया फरवरी 23, 2011 12:10 am जुलाई 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 206 पद ऑनलाइन अब गैप ट्रेडिंग पहले से ही एक लंबे समय से मौजूद है विदेशी मुद्रा के लिए, यह केवल शुक्रवार से संकेत ले सकता है और रविवार को खुले रूप से बहुत कम व्यापार होता है। मैं एक ईए के साथ आया हूँ एक बहुत ही सरल एक मेरा मानना ​​है कि तेज प्रविष्टि के लिए सुधार किए जा सकते हैं Pls साथ में सुधार। समय सीमा एच 1 हाय दोशूर के साथ ईए का परीक्षण करें, Ive आपके अंतर ट्रेडिंग रोबोट डाउनलोड किया है और इसे डेमो करेगा। मैं न्यूनतम ड्रॉडाउन और उच्चतम लाभ (पवित्र ग्रेल एह) का सर्वोत्तम कम्म्बिनेशन खोजने के लिए गैप ट्रेडिंग के साथ विभिन्न एसएल amp टीपी स्तर की रणनीति का परीक्षण करने में दिलचस्पी है - क्या आप जानते हैं कि मैं यह कैसे कर सकता हूं, या एक प्रोग्राम खोज सकता है यह भी मुझे अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने दो। हाय दोशूर, Ive आपके अंतर ट्रेडिंग रोबोट डाउनलोड किया है और यह डेमो करेगा। मैं न्यूनतम ड्रॉडाउन और उच्चतम लाभ (पवित्र ग्रेल एह) का सर्वोत्तम कम्म्बिनेशन खोजने के लिए गैप ट्रेडिंग के साथ विभिन्न एसएल amp टीपी स्तर की रणनीति का परीक्षण करने में दिलचस्पी है - क्या आप जानते हैं कि मैं यह कैसे कर सकता हूं, या एक प्रोग्राम खोज सकता है भी मुझे अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने दो हाय दोशूर, मैंने आपके वी 4 का परीक्षण किया लेकिन स्क्रीन पर कोई भी डेटा नहीं था, मुझे यह बताते हुए कि अंतराल बहुत छोटा था (तुलना में बहुत छोटा है) कोई भी बात नहीं है कि मैंने पैरामीटर कैसे बदल दिये, फिर भी कुछ भी नहीं हुआ । क्या यह शुक्रवार या रविवार को स्वीकार नहीं कर रहा है पी एस मैं रणनीति परीक्षण के लिए अपने ईए का इस्तेमाल करना चाहता था और मैन्युअल ट्रेडों पर डालना चाहता था। हां, यहां तक ​​कि सप्ताहांत से quotagapquot भी यह केवल आपके दलाल के कारण होता है विदेशी मुद्रा का कारोबार 247 है और ज्यादातर ब्रोकर केवल 245 खुले हैं। मैं हमेशा इसे अजीब महसूस करता हूं जब लोग इस बारे में बात करते हैं कि कैसे वे इस अंतर को बंद करने के लिए कूट करते हैं, तो वे 4-5 या उससे अधिक दिनों के अंतराल को बंद करने की कीमत पर इंगित करते हैं। हेक 5 अक्टूबर, 2008 (यूएनजेपीवाई) पर हुआ था जो अब भी बंद नहीं हुआ है। मैं कितनी देर तक प्रतीक्षा करूँगा मैं सीखा है वास्तव में इस धागा से 247 खुले हैं। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर व्यापारियों के एक छोटे से पूल द्वारा अभी भी कारोबार किया जा रहा है, तो यह अभी भी मुझे यह सोचने के लिए छोड़ देता है कि जब बाकी सभी व्यापारियों को सोमवार सुबह अपने स्टेशनों पर मिलते हैं, तो इसके अभी भी मामूली अंतर, इसलिए व्यापारियों की बड़ी मात्रा और कैपिटल कारोबार होने पर मुझे यह वास्तव में एक अंतर बताएगा, भले ही सप्ताह के अंत से यह पतला हो गया, मुझे अभी भी इस विषय में कुछ रुचि है। किसी भी तरह की राय को छूटने के लिए नहीं, इससे पहले कि मैं इसे खारिज करता हूं, मैं इस ट्रेन के सभी रास्ते की जांच करना चाहता हूं अगर मैं हर वाणिज्यिक ईए का इस्तेमाल करता हूं तो मैं अगले हफ्ते एक ब्राजीलियाई बनूंगा। हां, यहां तक ​​कि सप्ताहांत से quotagapquot भी यह केवल आपके दलाल के कारण होता है विदेशी मुद्रा का कारोबार 247 है और ज्यादातर ब्रोकर केवल 245 खुले हैं। मैं हमेशा इसे अजीब महसूस करता हूं जब लोग इस बारे में बात करते हैं कि कैसे वे इस अंतर को बंद करने के लिए कूट करते हैं, तो वे 4-5 या उससे अधिक दिनों के अंतराल को बंद करने की कीमत पर इंगित करते हैं। हेक 5 अक्टूबर, 2008 (यूएनजेपीवाई) पर हुआ था जो अब भी बंद नहीं हुआ है। मुझे कितनी देर तक प्रतीक्षा करनी चाहिए 15 घंटे मैग्नमफ्रेक। (कुछ लोग 24 घंटों या दिन के अंत में इंतजार करना पसंद करते हैं, लेकिन मुझे नहीं) अन्य लोगों के पीछे अंधा कर देने से आपको अंधा अच्छी तरह से पता चल जायेगा I वास्तव में इस सूत्र से वास्तव में 247 खुले हैं। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर व्यापारियों के एक छोटे से पूल द्वारा अभी भी कारोबार किया जा रहा है, तो यह अभी भी मुझे यह सोचने के लिए छोड़ देता है कि जब बाकी सभी व्यापारियों को सोमवार सुबह अपने स्टेशनों पर मिलते हैं, तो इसके अभी भी मामूली अंतर, इसलिए व्यापारियों की बड़ी मात्रा और कैपिटल कारोबार होने पर मुझे यह वास्तव में एक अंतर बताएगा, भले ही सप्ताह के अंत से यह पतला हो गया, मुझे अभी भी इस विषय में कुछ रुचि है। किसी भी राय को छूटने के लिए नहीं, मैं इस ट्रेन के सभी रास्ते की जांच करना चाहता हूं। मैग्नमफ्रैक का मानना ​​है या नहीं, जीएपी व्यापार बहुत लाभदायक हो सकता है। चाहे इसकी बाजार, दलाल या जो भी कारण हो, मैं देखभाल न कर सकता गैप प्रत्येक मुद्रा जोड़े में हर रविवार की शाम है (कभी-कभी छोटे अंतराल कभी-कभी 70 पाइप तक बड़ा अंतर)। दूसरों के पीछे अंधाकार आपको अंधा कर देगा मैं सिर्फ एक ईए के बारे में बात कर रहा था जो कि अवधि के बीच अंतर की पहचान करता है और सिर्फ स्थिति को खोलता है, और लाभ लक्ष्य पिछले 5 घंटों में 5 या उससे अधिक चीज कहता है। ठीक है ठीक है यह व्यापार केवल एक हफ्ते में आता है लेकिन संभावित जोड़े कैसे हो सकती हैं सभी जोड़ी आप व्यापार करने के लिए चुनते हैं। इस छवि को अभी भी 40 पिप्स वितरित किए गए हैं, भले ही इसकी पिछली नज़दीक करीब आ रही हो, अच्छा अच्छा.मैं इस सेट के लिए मेरे बट से बाहर बिस्तर को खींच दूंगा और यह एक अच्छा मौका देगा। अगर मैं हर वाणिज्यिक ईए का इस्तेमाल करता हूं तो मैं अगले हफ्ते एक ब्राजीलियाई बनूंगा।

No comments:

Post a Comment